Gurugram News: अरावली हिल्स पर मिले महिला और पुरुष के कंकाल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995881

Gurugram News: अरावली हिल्स पर मिले महिला और पुरुष के कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम की अरवाली हिल्स पर दो नर कंकाल मिले हैं. ये दोनों कंकाल महिला और पुरुष के हैं और करीब 3 महीने पहले इनकी मृत्यू हुई थी.

Gurugram News: अरावली हिल्स पर मिले महिला और पुरुष के कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram News: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के मानेसर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 12 घंटे के भीतर दो स्थानों पर अलग-अलग नर कंकाल मिले. इसमें पुरुष का कंकाल रविवार रात को मारुति कंपनी के गेट नंबर -4 के पास अरावली की पहाड़ी में मिला, जबकि सोमवार दोपहर को महिला का कंकाल करीब सात किलोमीटर दूर गांव कासन की पहाड़ी में मिला है. महिला के कंकाल के पास कपड़े भी मिले हैं. दोनों की ही मौत करीब तीन महीने पहले होना प्रतीत हो रही है. आईएमटी थाना पुलिस ने दोनों कंकाल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: राम लला की पुजारी के रूप में सेवा करेंगे गाजियाबाद के दूधेश्वर नाथ, मंदिर वेद विद्यापीठ के विद्यार्थी मोहित पांडे

 

पुलिस के मुताबिक रविवार रात को मारुति गेट-4 के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने सूचना दी कि खरखड़ी गांव की पहाड़ी में एक शव पड़ा है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस को मौके पर करीब 30 वर्षीय पुरुष का शव मिला, जो पूरी तरह से सड़ कर कंकाल बन चुका था. अभी पुलिस कंकाल की पहचान भी नहीं कर पाई थी कि सोमवार दोपहर को गांव कासन की पहाड़ी में एक महिला का कंकाल पड़ा होने की सूचना मिली. पुलिस ने जब मौके पर पहुंची तो पाया कि यह शव भी कंकाल बन चुका है. वहीं पुलिस को महिला के कंकाल के पास से कपड़े भी बरामद हुए हैं.

पुलिस की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों ही कंकाल करीब 30 वर्ष के महिला एवं पुरुष के हैं. न तो इनकी पहचान हो पाई है और न ही इनकी मौत के कारण पता लग पाए हैं. फिलहाल फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई है. इसके साथ ही दोनों कंकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. क्षेत्र से मिसिंग लोगों की जानकारी जुटाने के साथ ही तकनीकी आधार पर जांच की जा रही है.

Input: Yogesh Kumar

Trending news