Gurugram News: SHO को सस्पेंड कराने के लिए CP ऑफिस का घेराव करेंगे ग्रामीण, दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1925447

Gurugram News: SHO को सस्पेंड कराने के लिए CP ऑफिस का घेराव करेंगे ग्रामीण, दी ये चेतावनी

गुरुग्राम में एक बार फिर दर्जनों गांव के ग्रामीण लामबंद हो गए हैं. इस बार ग्रामीणों ने SHO को सस्पेंड कराने के लिए गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव करने का फैसला लिया है.

Gurugram News: SHO को सस्पेंड कराने के लिए CP ऑफिस का घेराव करेंगे ग्रामीण, दी ये चेतावनी

Gurugram News: गुरुग्राम में एक बार फिर दर्जनों गांव के ग्रामीण लामबंद हो गए हैं. इस बार ग्रामीणों ने SHO को सस्पेंड कराने के लिए गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव करने का फैसला लिया है. गुड़गांव के बजघेड़ा गांव के साथ-साथ दर्जनों गांवों के लोगों ने लोग अब गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव करेंगे और इसके लिए बाकायदा 25 अक्टूबर का दिन निश्चित किया गया है. 

ग्रामीणों ने लगाया ये आरोप
दरअसल, गुड़गांव के बजघेड़ा थाने के एसएचओ पर ग्रामीणों ने यह आरोप लगाया है कि वह हमेशा ग्रामीणों के साथ बदतमीजी से बात करते हैं और उनकी किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं करते. यह केवल किसी एक व्यक्ति के साथ नहीं बल्कि अब तक कई लोगों के साथ इस तरह की बदतमीजी कर चुका है. बजघेड़ा गांव की एक विधवा महिला के प्लॉट को लेकर दो गुटों में कुछ विवाद चल रहा था और इसी दौरान विधवा महिला गांव के पूर्व सरपंच और कुछ ग्रामीणों के साथ थाने में पहुंचती है और इस दौरान SHO मनोज वर्मा पर आरोप है कि उसने पूर्व सरपंच के साथ जमकर बदतमीजी करता है.

ये भी पढ़ें: 'डांडिया फेस्टिवल' Free एंट्री के साथ मिलेंगे ये आकर्षण इनाम, आज ही ले हिस्सा

अभी तक नहीं हुई कार्रवाई
हालांकि, इससे पहले भी ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया था और इस दौरान SHO के ट्रांसफर का भरोसा एसीपी ने मौके पर जाकर लोगों को दिया था. उसके बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला था, लेकिन 3 दिन भी बीत जाने के बाद भी अभी तक ऐसी कोई कार्रवाई नहीं हुई और यही कारण है कि अब ग्रामीण एक बार फिर लाम बंद हो गए हैं. अब देखना यह होगा कि 25 तारीख को गुड़गांव पुलिस कमिश्नर ऑफिस किस तरह से ग्रामीण प्रदर्शन करते हैं और क्या यह प्रदर्शन की चेतावनी एसएचओ पर कार्रवाई करने के लिए मजबूर करती है या फिर एसएचओ इसी थाने में तैनात रहता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

INPUT- Yogesh Kumar

Trending news