Gurugram Crime: गुरुग्राम में अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने पत्नी के प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी के शादी से इतर संबंधों का पता चलने के बाद मुख्य आरोपी ने आपा खो दिया और पत्नी के प्रेमी को जमकर पीटने के बाद बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से फेंक दिया, ताकि हत्या को आत्महत्या की तरह दिखाया जा सके.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 5 जुलाई को सेक्टर-18 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति तीसरी मंजिल से गिर गया, जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान अब्दुल सहरोज के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच के दौरान सामने आया कि अब्दुल सहरोज खुद नहीं गिरा, बल्कि उसे गिराया गया है.


ये भी पढ़ें: 27 साल बाद लाजपत नगर ब्लास्ट में SC ने सुनाया फैसला, 4 दोषियों को मिली उम्रकैद


इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों आलमदीन हुसैन, बिलाल हुसैन व हन्नान को पकड़ लिया. प्रारंभिक पूछताछ में मुख्य आरोपी आलमदीन ने बताया कि उसकी पत्नी और अब्दुल सहरोज के अवैध संबंध थे, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से अब्दुल सहरोज का मोबाइल व जूते बरामद किए गए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


आलमदीन ने बताया कि जब उसे पत्नी के की दूसरे से रिश्ते की बात पता चली तो उसने उस शख्स को रास्ते से हटाने की ठान ली. उसने अब्दुल सहरोज की हत्या की साजिश रच डाली. इस काम के लिए उसने अपने दो साथियों- बिलाल हुसैन व हन्नान को तैयार कर लिया. वारदात वाले दिन तीनों ने अब्दुल को बुरी तरह पीटा और हादसे में हुई मौत दिखाने के लिए उसे तीसरी मंजिल से फेंक दिया.


इनपुट: देवेंद्र भारद्वाज


p>