Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे वाहन चोर को गिरफ्तार किया है जो गुरुग्राम से वाहन चोरी करके दूसरे राज्यों में बेचता था. आरोपियों में एक जुवेनाइल भी शामिल है, जिसके कब्जे से पुलिस ने चार बाइकें व दो स्कूटी बरामद की है. पुलिस के अनुसार यह आरोपी अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए ऐसे वारदातों को अंजाम दिया करते थे. इनके गिरोह में और कितने सदस्य शामिल हैं इसके बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है
पुलिस गिरफ्त में ये आरोपी कोई सामान्य नहीं, बल्कि एक शातिर वाहन चोर है. यह सेक्टर-9 थाना एरिया में ही रहता है. यह चोर दिन में घूमते हुए ऐसे वाहनों को निशाना बनाता था, जिनके मालिक काफी देर तक अपनी बाइक के आसपास नहीं आते थे. शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने पांच वारदातों को सेक्टर-9 में अंजाम दिया है, जबकि एक वारदात को सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में अंजाम दिया है. आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है, जिसमें और खुलासे हो सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- उपभोक्ताओं को हर महीने मिलेगा बिजली का बिल, रणजीत सिंह ने दिए निर्देश


दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस ने जुवेनाइल को जेजे बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. वहीं, आरोपी रोहित को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है. आरोपी से पूछताछ अभी जारी है.  पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी इन वाहनों को किन राज्यों में किस तरीके से बेचते थे और इसकी ऐवज में कितने रुपये वसूले थे. जांच के बाद और भी चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है. आपको बता दें की ये अपराधी अपने शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे, जिनमें से फिलहाल 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह अपराधी दूसरे राज्यों से चोरी की गई वाहनों की बिक्री करते थे. गिरफ्तार हुए आरोपियों के कब्जे से छह बाइक और स्कूटी बरामद किए गए हैं. 


Input- Yogesh Kuma