Bahadurgarh Crime: आपसी रंजिश के चलते परिवार पर लगभग 20 बदमाशों ने किया हमला, 2 महिला घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2309489

Bahadurgarh Crime: आपसी रंजिश के चलते परिवार पर लगभग 20 बदमाशों ने किया हमला, 2 महिला घायल

Bahadurgarh Crime News: साल पुरानी आपसी रंजिश के चलते 20 बदमाशों ने सो रहे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें 2 महिलाएं घायल हो गई. बदमाशों की पहचान की जा चुकी है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन आगे की कार्रवाई नहीं की गई. 

Bahadurgarh Crime: आपसी रंजिश के चलते परिवार पर लगभग 20 बदमाशों ने किया हमला, 2 महिला घायल

Bahadurgarh Crime News: बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला मांडोठी गांव का है. जहां घर में सो रहे एक परिवार पर 20 से ज्यादा बदमाशों ने लाठी डंडों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. इस घटना में दो महिलाओं को चोटें आई हैं. करीब साल भर पहले हुई मामूली कहासुनी को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित परिवार ने गांव की रहने वाले युवकों पर आरोप लगाया गया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन मूक दर्शक बनी रही. हमलावर घर के दरवाजे और खिड़कियों पर तेज धार हथियार से हमला करते रहे. इतना ही नहीं घर के अंदर ईट और रोड़े भी फैंके गए. 

मांडोठी गांव के रहने वाले संजय ने बताया कि साल भर पहले गांव के मनोज नाम के एक युवक के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद युवक उससे रंजिश रखने लगा. इसी को लेकर कल देर रात युवक अपने 20 से ज्यादा साथियों के साथ गाड़ी और मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचा. उस वक्त घर के अंदर संजय अपनी माता और पत्नी के साथ मौजूद था. सभी बदमाशों ने घर के दरवाजों पर तेजधार हथियार से हमला कर, उन्हें तोड़ने का प्रयास शुरू कर दिया. काफी देर तक घर के अंदर ईट और रोड़े भी फैंके. जिसके चलते संजय की पत्नी और मां घायल हो गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi Murder: स्वरूप नगर में चाकुओं से गोदकर नाबालिग की हत्या, खेतों में मिला शव

घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को दे दी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन काफी समय तक मूकदर्शक ही बनी रही. संजय और उसके परिवार को बदमाश जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में FIR ही दर्ज की है. मांडोठी चौकी प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि घायल महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की बात भी कहीं जा रही है.

Input: सुमित कुमार

Trending news