Haryana Crime: गुरुग्राम पुलिस ने ह्त्या के दो मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सोहना थाना क्षेत्र के पहले केस में सैलरी देने से मना करने पर नौकर ने दुकान मालिक की गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी यूपी फरार हो गया. मुखबिर से मिली सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने यूपी में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक शख्स को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक सोहना की एक समिति में राजीव ओझा की दुकान थी और वहीं किराये के घर में रहता था. राजीव की दुकान पर अर्जुन नाम का शख्स भी नौकरी करता था. दरअसल दुकान मालिक और अर्जुन के बीच सैलरी को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात से खुन्नस खाए अर्जुन ने 29 जून को फ्लैट पर सोते हुए राजीव ओझा का नारियल काटने वाले चाकू से गला रेत दिया.


ये भी पढ़ें: Palwal News: जिम गए सरपंच की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 7 नामजद के खिलाफ केस दर्ज


हत्या के बाद अर्जुन ने लाश को फ्लैट में ही छुपाकर फरार हो गया. फ्लैट से बदबू आने की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फ्लैट में राजीव का शव मिला. जांच के दौरान हत्या का ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा, जिससे आरोपी की पहचान हो सके. इस बीच पुलिस के शक की सुई अर्जुन की ओर घूम गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को यूपी से धर दबोचा. डीसीपी साउथ सिद्धार्थ जैन ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है.


पत्नी पर चाकू से हमला 
सोहना थाना क्षेत्र में रहने वाले अजय की पत्नी से किसी बात पर अनबन चल रही थी. दोनों का झगड़ा हो गया. इस दौरान आपा खोये अजय ने चाकू से गोदकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद किया था. हत्या का केस दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस वारदात में शामिल हथियार को बरामद करने की कोशिश कर रही है. 


इनपुट: देवेंद्र भारद्वाज