Yamuna Nagar: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2326681

Yamuna Nagar: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार

Yamunanagar Honeytrap News: यमुनानगर में हनीट्रैप का मामला सामने आया है. यहां एक गैंग 40 से 50 वर्ष के लोगों को झांसे में लेता था. फिर मकान पर ले जाकर उससे संबंध बनाता था और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल किया करता था. पुलिस ने गैंग की तीन महिलाओं और एक पुरूष को गिरफ्तार किया है.

Yamuna Nagar: हुस्न दिखाकर उतरवाते थे लोगों के कपड़े और फिर कर देते थे जेब खाली, 4 गिरफ्तार

Haryana Crime News: यमुनानगर में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है. यमुनानगर पुलिस ने हनीट्रैप के गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपी झांसा देकर लोगों को अपने घर ले जाते थे. पुलिस ने मामले में तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. आरोपी उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. इन पर आरोप है कि गैंग की महिलाओं ने एको फंसाया और उसकी वीडियो बनाकर 90 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करावा लिए. युवक की शिकायत के बाद ये पूरा मामला सामने आया.

झांसे में लेकर ब्लैकमेल
दरअसल, सदर थाना जगाधरी क्षेत्र का एक युवक अपने किसी काम से छछरौली गया था, जब वो वहां से लौट रहा था तभी मानकपुर के पास हनीट्रैप गिरोह की दो महिलाएं मिलीं. उन्होंने युवक से लिफ्ट मांगी. युवक ने अपनी स्कूटी रोकी तो उसपर तीसरी महिला बैठ गई, जिसने कहा कि उसे आजादनगर जाना है. इस दौरान महिला ने उससे बातचीत शुरू कर दी और उसके साथ समय बिताने के लिए कहा, जिस पर वह तैयार हो गया. आरोपी महिला उसे अपने साथ आजादनगर कॉलोनी में एक मकान में लेकर गई, जहां पर दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे.

एफिडेविट पर लिखवाते थे ब्याज पर पैसे लेने की वजह
इसी दौरान प्लान के अनुसार गैंग की दो महिलाएं और एक पुरुष वहां पहुंच गए. उन्होंने युवक के साथ मारपीट की और नग्न अवस्था में उसकी वीडियो बनाई. फिर उन्होंने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया और दो लाख रुपये मांगे. रुपये न देने की स्थिति में उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी. घबराकर युवक ने अपने मोबाइल से अलग-अलग कर गूगल-पे के माध्यम से 90 हजार रुपये आरोपियों के खाते में ट्रांसफर कर दिए. आरोपियों ने उससे लिखवा लिया कि उसने ब्याज पर रुपये लिए थे, जो उसने वापस किए हैं.

ये भी पढ़ें: कहासुनी में युवक के प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार, अब पकड़ाया आरोपी

40-50 वर्ष के लोगों को ही फंसाता था गैंग
इस मामले में जगाधरी थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि तीन महिलाओं सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह बड़ा गिरोह है. इसके कई और सदस्य हैं. उन्हें भी जल्द पकड़ा जाएगा. पुलिस की जांच में सामने आया कि यह आरोपी दर्जनों लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं. गिरोह में शामिल महिलाएं 40 से 50 वर्ष की आयु वाले लोगों ही फंसाते थे. यह लोग शर्म के मारे किसी को कुछ बता नहीं पाते, जिस वजह से इस गिरोह के विरुद्ध कोई शिकायत भी नहीं करता. इनका इसी तरह से यह धंधा चल रहा था. यह लोगों के डेबिट कार्ड तक छीन लेते थे. उससे पिन लेते और खाते से रुपये भी निकाल लेते. एफिडेविट पर भी यह लिखवाते कि रुपये उधार लिए थे जो वापस किए गए हैं. पुलिस ने आरोपितों के पास से एफिडेविट भी बरामद किए हैं.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news