IPL 2024: गुजरात टाइटंस का साथ छोड़, इस टीम से जुड़ सकते हैं हार्दिक पांड्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1977678

IPL 2024: गुजरात टाइटंस का साथ छोड़, इस टीम से जुड़ सकते हैं हार्दिक पांड्या

चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ सकते हैं. इसको लेकर एक रिपोर्ट सामने आ रही है.

 

IPL 2024: गुजरात टाइटंस का साथ छोड़, इस टीम से जुड़ सकते हैं हार्दिक पांड्या

IPL 2024: आईपीएल के अगले सीजन से पहले एक बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 2024 के आईपीएल से पहले ट्रेडिंग के जरिए गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ सकते हैं. हार्दिक किस टीम में शामिल होने वाले है इसको लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है.

30 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को छोड़ अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं. मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट ने ट्रेडिंग पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया, लेकिन कयास ये ही लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या गुजरात छोड़ मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में फैंस को 26 नवंबर का इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि उस समय आईपीएल की ट्रेडिंग विंडो बंद हो जाएगी. हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए 7 सीजन खेले हैं. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को 2022 के सीजन से पहले रिलीज कर दिया था.

ये भी पढें: Ind vs Aus: जानें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसी हो सकती हैं भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

गुजरात के कप्तान हैं हार्दिक 
गुजरात टांइटस से जुड़ने के बाद उन्होंने टीम की कमान संभाली और आईपीएल की इस नई टीम को 2 बार फाइनल तक भी पहुचाएं.  इनमें से अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटस की टीम खिताब जीतने में कामयाब भी हुई थी. गुजरात टांइटस की इस ट्रेडिंग पर नजर रखने वाले इस सुत्र ने कहा, हां मै इसकी पुष्टि कर सकता हूं कि हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस से जोड़ने की चर्चा चल रही है. इसकी संभावना है कि वह टीम बदल सकते हैं, लेकिन इसके बारे में अभी कुछ भी बताया नहीं जा सकता. अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर हार्दिक पांड्या ने साइन नहीं किए हैं.

Trending news