Haryana News: NHM कर्मचारियों का प्रदर्शन 19वें दिन जारी, हाथों में कटोरा लेकर मांगी भीख
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2382224

Haryana News: NHM कर्मचारियों का प्रदर्शन 19वें दिन जारी, हाथों में कटोरा लेकर मांगी भीख

Haryana NHM Employees Strike: पिछले 19 दिनों से हड़ताल पर बैठे एनएचएम के कर्मचारियों ने आज नूंह शहर के बाजार में कटोरा लेकर भीख मांगकर अनोखा प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का मांग है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. 

Haryana News: NHM कर्मचारियों का प्रदर्शन 19वें दिन जारी, हाथों में कटोरा लेकर मांगी भीख

Nuh News: नूंह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पिछले 19 दिनों से एनएचएम के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हुए हैं. हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों ने मंगलवार को नूंह शहर के मुख्य बाजारों में भीख मांगने का काम किया और सरकार के विरोध जमकर नारेबाजी भी की गई. 

एनएचएम के कर्मचारियों ने हाथों में कटोरा लेकर दुकान-दुकान जाकर लोगों से भीख मांगी और लोगों को बताया कि सरकार के खिलाफ वह पिछले 18 दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं. वहीं आज उन्होंने शहर के मुख्य बाजारों में भीख मांग कर सरकार को जगाने का काम किया है, जिससे कि सरकार जाग कर उनकी मांगों को पूरा करें. एनएचएम के कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मान लेती तब तक कर्मचारी इसी प्रकार धरने पर बैठे रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi: न्यू अशोक नगर में गिरी मकान की छत, 2 साल के बच्चे की मौत,मां का हालत गंभीर 
 
लोगों से भीख मांग रहे एनएचएम कर्मचारियों ने कहा कि आज हड़ताल का 19वां दिन है. पूरे प्रदेश के कर्मचारियों ने फैसला लिया है कि आज लोगों के सामने भीख मांग कर सरकार को चेताने का काम करेंगे, लेकिन गूंगी और बहरी सरकार कर्मचारियों की आवाज सुनने के लिए तैयार नहीं है. अगर सरकार कर्मचारियों की मांगों को नहीं मानती है तो आने वाले दिनों में प्रदेश कार्यकारिणी के जो आदेश होंगे उन आदेशों के पालन करते हुए आगे के लिए कर्मचारी तैयार हैं. एनएचएम कर्मचारियों ने बताया कि जब तक सरकार मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं होगी, तब तक आंदोलन जारी रखेंगे. 

ये भी पढ़ें: वर्षों से जनता के लिए काम करने वाले NHM कर्मचारियों की आ गई भीख मांगने की नौबत

बता दें कि बीते सोमवार को एनएचएम कर्मचारियों ने सिर मुंडवाकर अपने धरने को आगे लेकर जाने की बात कही थी और भीख मांगने के लिए कहा था. इस कड़ी में ही मंगलवार को प्रदेशभर के कर्मचारियों ने धरने को आगे बढ़ाते हुए भीख मांगी. साथ ही मांगें पूरी न होने तक प्रदर्शन जारी रखने की बात कही. 

INPUT: ANIL MOHANIA

Trending news