Faridabad News: यूपी के हाथरस में मंगलवार को भोले बाब के सत्संग में मची भगदड़ में हरियाणा के 4 महिलाओं ने जान गवां दी. मरने वालों में फरिदाबाद से 3 और पलवल से 1 महिला थी. तीनों महिलाओं के शव उनके घर पहुंचा दिए गए. फरीदाबादल से मृतक महिलाओं की पहचान लील, सरोज निवासी राम नगर और तारा निवासी संजय कॉलोनी के रूप में हुई है. वहीं पलवल के कृष्णा कॉलोनी की चंद्रवती भी सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में मौत का शिकार हो गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोने चांदी छिनने के लिए मची भगदड़ 
सत्संग में पलवल से 2 गाड़ियों में महिलाएं गई थी. वहां से लौटी महिलाओं का कहना है कि बाबा जब सत्संग के बाद जाने लगे तो वहां पानी छिड़का गया, जिसके बाद लोग मिट्टी लेने गए और किचड़ में उनका पैर फिसल गया. इतना ही नहीं बाबा के जानें के बाद वहां के लोकल लोगों ने महिलाओं के सोने चांदी के आभूषण छीनने के लिए ध्क्का-मुक्की भी की, जिसके बाद लोग कुछ लोग नीचे गिरे और भगदड़ मच गई.


ये भी पढ़ें- टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर बनाते थे आपत्तिजनक वीडियो, दो गिरफ्तार


बाबा ने नहीं फैलाया अंधविश्वास- ए.पी.सिंह
सत्संग में भगदड़ मचने के बाद लोगों को वहां गंभीर हालत में छोड़ बाबा के जाने पर बाबा साकार हरि के वकील ए.पी.सिंह का कहना है कि ने बाबा ने कभी कोई अंधविश्वास नहीं फैलाया और न ही कभी कोई चड़ावा या पर्चा भक्तों से भरवाया. यहां तक की सत्संग में मंच पर जानें का रास्ता भी बाबा का अलग है. बाबा लोगों के बीच से नहीं बल्कि पीछे के रास्ते से मंच पर जाते हैं. साथ ही मंच पर जाने के दौरान उनके आस -पासा सेवादार होते हैं. किसी को भी बाबा का पैर छूने की अनुमति नहीं होती है.


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।