Haryana News: AAP और कांग्रेस मिला सकती है हाथ, चुनाव को लेकर कल से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2309298

Haryana News: AAP और कांग्रेस मिला सकती है हाथ, चुनाव को लेकर कल से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत

Haryana News in Hindi: आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू व जिला सचिव राकेश चांदवास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर आगामी कार्यक्रम को लेकर चर्चा की व रणनीति तैयार की गई. आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकती है. 

Haryana News: AAP और कांग्रेस मिला सकती है हाथ, चुनाव को लेकर कल से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत

Haryana News: आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकती है. इंडिया गठबंधन के नेता लगातार उच्च स्तर पर मंथन कर रहे हैं. वहीं हरियाणा में आम आदमी पार्टी कल 27 जून से बदलाव जन संवाद कार्यक्रम शुरू करेगी. बदलाव कार्यक्रम को लेकर पार्टी जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई.

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू व जिला सचिव राकेश चांदवास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर आगामी कार्यक्रम को लेकर चर्चा की व रणनीति तैयार की गई. कुंडू ने कहा कि आप पार्टी द्वारा 27 जून से प्रदेश स्तर पर जन संवाद कार्यक्रम शुरू कर सरकार की अव्यवस्थाओं की पोल खोलेगी. पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में यह अभियान शुरू कर सरकार के खिलाफ बिगुल बजाने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता सेनानियों और उनके आश्रितों की पेंशन में बढ़ाना है BJP का दिखावा- कांग्रेस

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने दस सालों के दौरान पूरे प्रदेश में अव्यवस्थाएं फैला दी है. सरकार की पोल खोलने के लिए आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बदलाव जन संवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी और कल से ही टीमें फील्ड में उतरेंगी. जिसके लिए टीमों का गठन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने में भी नाकाम रही है. गर्मी के मौसम में लोग बिजली व पानी की विकट समस्या से जूझ रहे हैं.

धनराज कुंडू ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से तंग आ चुकी है और इससे छुटकारा चाहती है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी तैयारी से जुटी हुई है और मजबूती के साथ चुनाव लड़कर जीत हासिल करेगी. जिलाध्यक्ष ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी पंजाब व दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. बैठक के दौरान बदलाव जन संवाद कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news