Haryana News: दीपक बाबरिया का बड़ा दावा- अगर ये हुआ तो विधानसभा चुनाव में BJP की नहीं बचेगी जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2356732

Haryana News: दीपक बाबरिया का बड़ा दावा- अगर ये हुआ तो विधानसभा चुनाव में BJP की नहीं बचेगी जमानत

Haryana Election News: हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया और गीता भुक्कल ने हथीन के जैंदापुर में चौपाल चर्चा के दौरान भाजपा पर निशाना साधा और उनके वादों को झूठा बताया. उन्होंने चुनावी धांधली के आरोप लगाए.  इस दौरान गीता भुक्कल ने लोगों से बातकर समस्याओं को घोषणा पत्र में शामिल करने का आश्वासन दिया.

Haryana News: दीपक बाबरिया का बड़ा दावा- अगर ये हुआ तो विधानसभा चुनाव में BJP की नहीं बचेगी जमानत

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव जैंदापुर में घोषणा पत्र के लिए चौपाल चर्चा कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ मेनिफेस्टो कमेटी की अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल भी मौजूद रहीं.

नायब सिंह सैनी पर कसा तंज
हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया  ने हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांव जैंदापुर में घोषणा पत्र के लिए चौपाल चर्चा कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ मेनिफेस्टो कमेटी की अध्यक्ष और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल भी मौजूद रहीं. दीपक बावरिया ने लोगों से मेनिफेस्टो की चर्चा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान दीपक बावरिया ने शायराना अंदाज में सीएम नायब सैनी पर चुटकी ली और सरकार के सभी वायदों को झूठा बताया.

ये भी पढ़ें: दीपेंद्र हुड्डा के बाद कुमारी सैलजा ने निकाली यात्रा, 20 अगस्त को पहुंचेगी करनाल

'कर्मचारियों और किसानों संग किया है धोखा'
पलवल में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि चुनावों में जो वादे भाजपा ने किए थे, उन्हें बाद में जुमला करार दिया. उन्होंने कहा कि जो भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाने की बात करती है, वो केवल मशीनों में धांधली की सोच रही है. लोगों ने लोकसभा चुनावों में इनकी धांधली नहीं चलने दी. अबकी बार चुनावों में जनता ने मजबूती से मतदान किया और यह लोकसभा चुनावों की तरह धांधली में कामयाब नहीं हो पाए, तो इनकी प्रदेश में जमानत भी नहीं बचेगी. ये केवल झूठ बोलने में माहिर हैं, इन्होंने लोगों को गुमराह करने का काम किया है. इन्होंने कर्मचारियों और किसानों के साथ धोखा किया है. कांग्रेस की यात्राओं को लेकर हो रही गुटबाजी पर प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि कुमारी सैलजा कांग्रेस की बड़ी नेता हैं और पार्टी को मजबूत करने के लिए कोई भी नेता कार्यकर्ता जनता के बीच जा सकता है.  इस दौरान गीता भुक्कल ने भी लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की और उन्हें कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल करने के लिए नोट किया.

INPUT- Rustam Jhakar

Trending news