Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बाद कुमारी सैलजा ने निकाली यात्रा, 20 अगस्त को पहुंचेगी करनाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2356114

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बाद कुमारी सैलजा ने निकाली यात्रा, 20 अगस्त को पहुंचेगी करनाल

Haryana News: कुमारी सैलजा की 'कांग्रेस संदेश यात्रा' उनके नेतृत्व में अंबाला से शुरू होकर 20 अगस्त को करनाल पहुंचेगी. कांग्रेस नेता शमशेर सिंह गोगी ने केंद्रीय बजट में हरियाणा की अनदेखी के लिए आलोचना की और मनोहर लाल पर निशाना साधा.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बाद कुमारी सैलजा ने निकाली यात्रा, 20 अगस्त को पहुंचेगी करनाल

Haryana News: हरियाणा के सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा के नेतृत्व में शनिवार को अंबाला से निकाली गई 'कांग्रेस संदेश यात्रा' यात्रा 20 अगस्त को करनाल पहुंचेगी. पार्टी के विधायक शमशेर सिंह गोगी ने मीडिया को बताया कि यह पदयात्रा विभिन्न क्षेत्रों से गुजरते हुए यहां रामलीला मैदान में लोगों के बीच जाएगी.

पोस्टर पर किसी तस्वीर ये मायने नहीं रखती
दीपेंद्र हुड्डा की पिछले दिनों निकाली गई 'हरियाणा मांगे हिसाब' रैली के बाद एक अलग रैली करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सब लोग कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए एकजुट हो रहे हैं और लोगों के बीच अपनी बात रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि पोस्टर में सिर्फ राहुल गांधी की तस्वीर होनी जरूरी है, बाकी कोई हो या न हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें: AAP का VK सक्सेना पर तंज, आपसे न हो रहा हो तो बताइए हम ठीक कर देंगे कानून व्यवस्था

बजट में हरियाणा को नहीं मिला कुछ भी
केंद्रीय बजट को लेकर उन्होंने कहा कि बजट में हरियाणा और पंजाब का नाम तक नहीं है. दोनों राज्यों के सभी सांसद एक ही बात कह रहे हैं कि हमारा नाम देश से गायब हो गया है. यमुनानगर से सफीदों तक वाया करनाल रेलवे लाइन बनवाने के लिए पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा था, लेकिन उन्होंने सिर्फ यमुनानगर से करनाल तक रेलवे लाइन के लिए ही रेल मंत्रालय को पत्र भेजा. मनोहर लाल केंद्रीय मंत्री होते हुए भी एक भी रेलवे लाइन पास नहीं करवा पाए. सफीदों की तो बात ही छोड़िए करनाल तक भी रेलवे लाइन पास नहीं हुई. इस बजट में हरियाणा को कुछ नहीं मिला.

बीरेंद्र सिंह का भी समर्थन
हाल ही में दीपेंद्र हुड्डा ने करनाल की पुरानी सब्जी मंडी से 'हरियाणा बचाओ यात्रा' की शुरुआत की थी. अब कुमारी शैलजा की 'कांग्रेस संदेश यात्रा' से हरियाणा की राजनीति में कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री की दौड़ में एक और नाम जुड़ गया है, क्योंकि कुमारी सैलजा की रैली को बीरेंद्र सिंह और रणदीप सिंह सुरजेवाला का भी समर्थन है.

Trending news