थाने से महज 50 मीटर दूर महिला से मोबाइल छीना, भीड़ ने पीछाकर दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1491351

थाने से महज 50 मीटर दूर महिला से मोबाइल छीना, भीड़ ने पीछाकर दबोचा

एक ओर हरियाणा सरकार ने जनता को सुरक्षित माहौल देने और चंद मिनटों में पुलिस सहायता पहुंचाने का दावा करते हुए डायल 112 सुविधा की शुरुआत की थी लेकिन वहीं बहादुरगढ़ में पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर बदमाश दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

थाने से महज 50 मीटर दूर महिला से मोबाइल छीना, भीड़ ने पीछाकर दबोचा

जगदीप/ बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ में महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को दुकानदारों ने पकड़ा, दुकानदारों ने मोबाइल छिनने वाले युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. लोगों का कहना है कि दिन-ब-दिन बहादुरगढ़ में ऐसी वारदातें बढ़ती जा रही हैं. सरेआम होते ये मामलें अपराधियों के बुलंद हौसलों को और प्रशाशन के नाकामयाबी को दर्शाते हैं. बहादुरगढ़ में छीनाझपटी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. हर रोज चोरों के बढ़ते डर से लोग खौफजदा हो रहे हैं. शहर में चोर और लुटेरों में पुलिस का कोई खौफ नहीं दिखता.

थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े चोरी
आज बहादुरगढ़ के शहर थाने से महज 50 मीटर दूर झज्जर मोड़ पर एक युवक ने दुकान में खरीदारी कर रही महिला से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की, तभी महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला की चिख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने और दुकानदारों ने युवक का पीछा किया और धर दबोचा. दुकानदारों ने मौके पर ही युवक की पिटाई कर दी उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. महिला के मोबाइल को लौटा दिया गया है. महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा, मंत्री बोले- विपक्ष कर रहा भ्रमित

कठघरे में पुलिस-प्रशासन
सरेआम हो रही चोरी और छिनैती की वारदातों ने स्थानीय लोगों का जीना दूभर कर दिया है. शहर थाने के इतने करीब हुए मामले ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. थाने के नजदीक घटी घटना ने साबित कर दिया है कि चोरों और गुंडों में पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं बचा है. लगातार बढ़ रही ऐसी अपराधिक घटनाएं पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ी करती है. 

ये भी पढ़ेंः Meerut University की छात्रा के साथ करनाल में लूट, सहेली की शादी में आई थी युवती