Haryana: BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस और AAP ने करवाई थी हिंसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823087

Haryana: BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस और AAP ने करवाई थी हिंसा

Haryana Nuh Violence:ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर मेवात में हिंसा करवाने का आरोप लगाया है. धनखड़ ने कहा कि मेवात में भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा था. यही कांग्रेस और आप को बर्दाश्त नहीं हुआ.

Haryana: BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस और AAP ने करवाई थी हिंसा

Haryana Nuh Violence: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर गुस्सा निकाला है. बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने देश का विभाजन किया है. लोगों से भी उन्होंने कांग्रेस के कृत्यों को न भूलने की अपील की है. धनखड़ ने कहा कि देश की आजादी के लिए 3 लाख 27 हजार लोगों ने बलिदान दी. करीबन साढ़े 12 हजार लोगों को अंग्रेजों ने फांसी पर चढा दिया था. विभाजन विभिषिका में भी करीबन 10 लाख लोग मारे गए थे. धनखड़ ने कहा कि ये पाप कांग्रेस ने किया था. कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है. 

राहुल गांधी को बोलना सिखना होगा
ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि अब भारत विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. ढांचागत विकास लगातार हुआ है. उन्होंने दावा किया कि 2024 में फिर एक बार केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी. ओमप्रकाश धनखड़ ने लोकसभा में राहुल गांधी के भारत माता की मृत्यु के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. धनखड़ ने कहा कि भारत माता अजर, अमर, चिरंजीवी हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता को अभी बोलना सीखना होगा.

ये भी पढ़ें: 15 August: Har Ghar Tiranga कार्यक्रम से हो सकता है 600 करोड़ रुपये का व्यापार

 

कांग्रेस और आप ने करवाया हिंसा
ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर मेवात में हिंसा करवाने का आरोप लगाया है. धनखड़ ने कहा कि मेवात में भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा था. जिला परिषद से लेकर नगर परिषद तक में भाजपा चेयरमैन बन चुके थे. यही कांग्रेस और आप को बर्दाश्त नहीं हुआ. धनखड़ ने कहा कि मेवात हिंसा का कोई भी आरोपी बच नहीं पाएगा.

गीतों पर जमकर झूमें
बहादुरगढ़ के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में धनखड़ पन्ना प्रमुखों को लेकर बनाए गीतों पर भी जमकर झूमे. उन्होंने बताया कि 55 विधानसभाओं के पन्ना प्रमुख सम्मेलन हो चुके हैं. 2 लाख 20 हजार पन्ना प्रमुख पोर्टल पर अपडेट हो गए हैं और दिसम्बर तक सौ प्रतिशत पन्ना प्रमुख को पोर्टल पर अपडेट करने का कार्य पूरा कर लिया जाएगा.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news