कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, सोनाली फोगाट की मौत की जल्द होगी CBI जांच!
Advertisement

कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, सोनाली फोगाट की मौत की जल्द होगी CBI जांच!

चौधरी रणजीत सिंह सिरसा के गांव बाजेकां में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान उन्होंने सोनाली फोगाट की हत्या की जांच सीबीआई से करवाने के मामले में कहा कि यदि परिवार लिख कर देता है तो इसकी जांच सीबीआई से करवाई जा सकती है.

 

कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, सोनाली फोगाट की मौत की जल्द होगी CBI जांच!

विजय कुमार/सिरसा: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या की जांच सीबीआई से करवाने के मामले में कैबिनेट मिनिस्टर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि यदि परिवार लिख कर देता है तो इसकी जांच सीबीआई से करवाई जा सकती है. वहीं रणजीत सिंह ने कांग्रेस संगठन चुनाव टाले जाने और राहुल गांधी के अध्यक्ष पद चुनाव नहीं लड़ने से मना करने पर कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता छोड़कर चले गए. कांग्रेस एक साल ज्यादा से ज्यादा लोकसभा चुनावों तक है. उसके बाद कांग्रेस देश से गई. चौधरी रणजीत सिंह सिरसा के गांव बाजेकां में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat funeral: सोनाली फोगाट की अंतिम यात्रा, बेटी ने दिया मां को कंधा

इनेलो (INLD) नेता अभय चौटाला द्वारा बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या की जांच सीबीआई से करवाने के मांग पर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कह दिया गया है. यदि परिवार चाहेगा तो इस की जांच  सीबीआई को सौंपी जाएगी. वहीं कांग्रेस के संगठन चुनाव टाले जाने पर रणजीत सिंह ने कहा कि वैसे इस बारे में हुड्डा साहब और कुमारी शैलजा बेहतर बता सकते हैं. बाकी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर चले गए. कांग्रेस एक साल ज्यादा से ज्यादा लोकसभा चुनावों तक है. उसके बाद कांग्रेस देश से गई. वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला व उनके बेटे अर्जुन चौटाला के रनिया विधानसभा में गतिविधिया बढ़ाने के सवाल पर चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि देखों बच्चे है घूम रहे हैं. मैं भी 20 साल घूमता रहा कुछ नहीं मिला. कई दिन ये भी घूम लगे अब इनका नंबर है. पहले मैं घूम लिया अब ये घूम रहे हैं. वहीं रनिया में थाना इंचार्ज राजनीतिक दबाव में काम करने के सवाल पर रणजीत सिंह चौटाला ने इसे बेबुनियाद बताते हुए कहा कि ऐसा नहीं है. यदि कोई थाना इंचार्ज ऐसे चलता है तो होम मिनिस्टर विज साहब उसका एक मिनिट में इलाज कर देते हैं. 

गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने की PC
वहीं सोनाली फोगाट मर्डर केस के मामले में गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी के आधार पर देखा गया कि सुधीर सांगवान और सुखबिंदर क्लब में पार्टी कर रहे थे. क्लब सीसीटीवी में सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि आरोपियों ने ड्रग्स जबरदस्ती पिलाई है. सोनाली को लिक्विड में कोई कैमिकल मिलाकर पिलाया गया है. कोई सिंथेटिक ड्रग्स थी, जिसे लिक्विड में मिलाकर पिलाया गया. ओमवीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी में देखा है, जिसके बाद विक्टिम को संभाला जाता है. दूसरे शॉर्ट्स में भी कुछ पीते हुए देखा गया, कुछ पिलाया गया है. इसके बाद मृतका को बाथरूम में लेकर जाया जाता है, जहां 2 घंटे तक वो रहते हैं. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ 302/34 कर तहत कार्रवाई की जा रही है. एफएसएल की टीम के साथ आरोपीयों को ले जाकर तफ्तीश करवाई जाएगी. गोवा आईजी ने बताया कि आरोपियों को 24 घंटे में कोर्ट में पेश करेंगे.

Trending news