Sonali Phogat funeral: सोनाली फोगाट की अंतिम यात्रा, बेटी ने दिया मां को कंधा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1320176

Sonali Phogat funeral: सोनाली फोगाट की अंतिम यात्रा, बेटी ने दिया मां को कंधा

हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट का पार्शिव शरीर को उनके ढंढूर फार्म हाउस से ऋषि नगर श्मशान घाट लाया गया है, जहां उनकी बेटी यशोधरा पार्शिव शरीर को कंधा दे रही हैं.

Sonali Phogat funeral: सोनाली फोगाट की अंतिम यात्रा, बेटी ने दिया मां को कंधा

Sonali Phogat funeral: हरियाणा भाजपा नेता और टिक-टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के पार्शिव शरीर को उनके ढंढूर फार्म हाउस से ऋषि नगर श्मशान घाट लाया गया है, जहां सोनाली को उनकी बेटी यशोधरा कंधा दे रही हैं. भाजपा नेता के सम्मान स्वरूप भाजपा का झंडा भी उनके पार्थिव शरीर पर रखा गया है. 

बेटी के नहीं रुक रहे आंसू
सोनाली फोगाट अपने पति की मौत के बाद अकेले ही बेटी की परवरिश कर रहीं थी, पिता के बाद अब मां की मौत की खबर ने यशोधरा के ऊपर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है. मां के पार्थिव शरीर को देखकर सोनाली के आंसू नहीं रुक रहे हैं. 

गोवा से हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का शव, आज होगा अंतिम संस्कार

गोवा में हुई मौत
23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा के एक रिजॉर्ट में मौत हुई थी, जिसका कारण हार्ट अटैक बताया गया था. उनकी मौत के बाद परिवार वालों की तरफ से लगातार हत्या की साजिश बताते हुए  CBI जांच की बात कही जा रही थी.  सोनाली के भाई ने PA सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाया था. 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई निशान पाये गये थे, 3 डॉक्टरों के पैनल ने लगभग 12 बजे पोस्टमॉर्टम शुरू किया, जो शाम 4 बजे खत्म हुआ. इसकी वीडियोग्राफी की गई. इस दौरान सोनाली का भाई रिंकू ढाका और जीजा अमन पूनिया अस्पताल में ही मौजूद रहे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई ब्लंट कट होने का जिक्र किया गया, इसे गुम चोट कह सकते हैं. मेडिकल विशेषज्ञों के अनुसार, यह चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गईं या घूंसों से यह पता करना बेहद मुश्किल होता है. 

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्‍थी उलझी, पीएम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोट के निशान मिले

गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद गोवा पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्द करते हुए PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है, जहां उनसे पूछताछ जारी है. 

हत्या की साजिश 
सोनाली के परिवार वालों ने PA सुधीर सांगवान पर हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही नशीला पदार्थ खिलाकर रेप की बात भी कही है. परिवार का कहना है कि प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या की गई है.  

सोनाली के भाई ने और लोगों के शामिल होने का किया दावा
सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढांडा ने कहा कि हमने गोवा पुलिस को 3-4 और लोगों के नाम दिए हैं, जिसका खुलासा नहीं कर सकते हैं. मुझे नहीं पता कि गोपाल कांडा इसमें शामिल हैं या नहीं, क्योंकि उनके सुधीर सांगवान के साथ संबंध हैं. गोवा पुलिस ने कैसे तय किया कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है? इसलिए हमने पोस्टमॉर्टम की मांग की. सुधीर सांगवान को उसकी संपत्ति चाहिए थी. अब परिवार तय करेगा कि मामले में सीबीआई जांच की जरूरत है या नहीं, पहले सोनाली का अंतिम संस्कार हो जाए.

Trending news