शहीद मनोज भाटी के घर पहुंचे हरियाणा CM, पत्नी को सरकारी नौकरी देने का किया वादा
Advertisement

शहीद मनोज भाटी के घर पहुंचे हरियाणा CM, पत्नी को सरकारी नौकरी देने का किया वादा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में शहीद हुए मनोज भाटी के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया और साथ सरकार द्वारा दी जा रही अन्य सुविधाएं भी परिवार को जल्द मिल सकें इसका भी वादा किया. 

शहीद मनोज भाटी के घर पहुंचे हरियाणा CM, पत्नी को सरकारी नौकरी देने का किया वादा

विनोद लांबा, नरेंद्र शर्मा/फरीदाबादः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मनोज भाटी के गांव शाहजहांपुर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर स्कूल का नाम शहीद मनोज भाटी के नाम पर रखा जाएगा और सरकार द्वारा दी जा रही अन्य सुविधाएं भी परिवार को जल्द मिल जाएंगी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी हरियाणा सरकार की तरफ से दी जाएगी. गांव के लोगों की जो अन्य मांग होगी, उन पर भी विचार किया जाएगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहीद मनोज भाटी की मूर्ति को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के बाद शहीद की पत्नी कोमल से इस दौरान कोमल की तरफ से नौकरी देने की मांग की गई.

ये भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में "चश्मदीद" ने Thar में बैठे दोस्तों और पुलिस पर खड़े किए सवाल

उन्होंने आगे कहा कि इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत हामी भरते हुए जल्द ही नौकरी देने का वादा किया. पत्नी कोमल से मिलने के दौरान शहीद की मां सुनीता देवी और पिता बाबूलाल भी मौजूद रहे. शहीद मनोज भाटी के घर पहुंचे मुख्यमंत्री ने शोक जताने के बाद गांव के ही राहुल भाटी, जो यमुना नदी में डूब कर मौत हो गई थी उसके परिवार के वहां पहुंचकर भी शोक जताया.

Trending news