Ambala News: कांग्रेस ने लोगों से किया झुठा वादा, फॉर्म भरवाकर 8500 रुपये देने की कही बात- नायब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2293930

Ambala News: कांग्रेस ने लोगों से किया झुठा वादा, फॉर्म भरवाकर 8500 रुपये देने की कही बात- नायब सैनी

Nayab singh Saini: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शनिवार को अंबाला पहुंच लोकसभा चुनावों की समीक्षा और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जिला पदाधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो झूठ की नीव रखी है, उसे खत्म किया जाएगा.

 

Ambala News: कांग्रेस ने लोगों से किया झुठा वादा, फॉर्म भरवाकर 8500 रुपये देने की कही बात- नायब सैनी

Haryana News News: लोकसभा चुनावों में 5 सीटें हारने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. शनिवार को नायब सैनी अंबाला शहर में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे, जहां मीडिया के सामने उन्होंने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. नायब सैनी ने कहा कि भाजपा घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करेगी. जो फॉर्म कांग्रेसियों ने भरवाए थे उसके मुताबिक अब 8500 रुपये दें. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी झूठ की नींव पर खड़ी  है. आने वाले चुनाव में इनका सूपड़ा साफ होगा और कांग्रेस कहीं नजर नहीं आएगी. इस दौरान CM ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान और जल संकट को लेकर दिल्ली के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी.

कांग्रेस ने कितने युवाओं को रोजगार दिया है
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शनिवार को अंबाला पहुंच लोकसभा चुनावों की समीक्षा और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जिला पदाधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो झूठ की नीव रखी है, उसे खत्म किया जाएगा. कांग्रेस बताए की उन्होंने जनता के लिए किया क्या है? 10 साल में प्रधानमंत्री ने हर योजना जनता को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई है. मुख्यमंत्री ने भूपिंदर हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि वह बताएं उन्होंने कितने युवाओं को रोजगार दिया है और किस आधार पर दिया है.

कांग्रेस बौखला गई है- नायब सैनी
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि PM मोदी की जीत वाराणसी में जरूर हुई है, लेकिन उस जीत में जीत का मजा नहीं था. जिस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिनकी खुद की सीटें 100 भी नहीं आई हैं, वह ऐसी बात कर रहे हैं. कांग्रेस बौखला चुकी है और बोखलाहट में ऐसे बयान देती है, लेकिन भाजपा का हर कार्यकर्ता अब इनके झूठ का पर्दाफाश करेगा.

ये भी पढ़ें- Charakhi Dadri:ऑपरेशन करते समय पेट में छोड़ दी थी पट्टी, 4 साल बाद जयहिंद अस्पताल सील

आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी भाजपा अच्छे मार्जिन से जीते हासिल करेगी. कांग्रेस के समय में जो सिलेंडर 3 दिन में मिलता था, बिजली नहीं आती थी. भाजपा ने उस स्तिथि को सुधारने का काम किया है. वहीं पानी के मुद्दे को लेकर दिल्ली के विपक्षी नेता लगातार हरियाणा पर आरोप लगा रहें हैं, जिस पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष को घमंडीय गठबंधन बताते हुए कहा कि ये सभी लोगों को झूठ बोल कर गुमराह करने का काम करते हैं. इन लोगों को सही से इस्तेमाल और सप्लाई करना नहीं आता है. 

इनपुट- AMAN KAPOOR

Trending news