Nuh News: लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. नूंह विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद की जन न्याय यात्रा नूंह के मालब गांव में पहुंची, जहां डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत तमाम लोगों ने विधायक आफताब अहमद का फूल मालाओं से स्वागत किया गया. गौरतलब है कि विधायक आफताब अहमद ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए गांव की तरफ रुख कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP करती है झूठे वादे- आफताब अहमद
वहीं कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाई जा रही जन न्याय यात्रा को लेकर नूंह में लोगों के बीच जाकर आने वाले विधानसभा के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी ने 10 साल में कितना विकास कार्य किया है उसके बारे में भी लोगों से बात कर रहे है. इसपर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले दस साल में किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं किया है. तथा जनता के साथ झूठे वादे कर जनता के साथ खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता अपना पूरा मन बना चुकी है कि भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का काम किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- Delhi News: बिजली-पानी को लेकर लोग परेशान, CM पद के इस्तीफे की मांग


कांग्रेस ने चालाए हैं कई अभियान  
जिस तरह लोकसभा चुनाव में जनता ने अपना रुख साफ कर दिया है. अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी जनता भाजपा को उसका चेहरा दिखाने का काम करेगी. कांग्रेस पार्टी इस बार हरियाणा प्रदेश में सरकार बनाने के बाद जो भी वादे जनता के बीच किए हैं, उन्हें पूरा करेगी. कांग्रेस पार्टी समय-समय पर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ है अभियान चलाती आ रही है. अब से पहले भी कांग्रेस पार्टी ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया था. तथा इसके बाद घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान चलाया. अब इस बार जन न्याय यात्रा चलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि 14 जुलाई से कांग्रेस पार्टी का हरियाणा मांगे इंसाफ के नाम से अभियान की शुरुआत की जाएगी. अभियान में 10 साल के कुशासन का हिसाब भारतीय जनता पार्टी से मांगा जाएगा.


Input- ANIL MOHANIA


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।