जब चुनाव नजदीक आते हैं तो बीजेपी धर्म के नाम पर काम करती हैं: कुमारी शैलजा
Advertisement

जब चुनाव नजदीक आते हैं तो बीजेपी धर्म के नाम पर काम करती हैं: कुमारी शैलजा

एसआरके की यात्रा करनाल पहुंची, जहां कुमारी शैलजा ने कहा कांग्रेस में एक ही गुट है वो राहुल गांधी का है. हर संगठन में सभी नेता अपने अपने स्पेस के लिए काम करते हैं.  वहीं शैलजा ने विधानसभा चुनाव लडने की इच्छा जताई है.

 

जब चुनाव नजदीक आते हैं तो बीजेपी धर्म के नाम पर काम करती हैं: कुमारी शैलजा

Karnal News: कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता अलग अलग जगहों पर जाकर अपना संगठन मजबूत करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में SRK की यात्रा करनाल पहुंची, जहां उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने बताया कि 2022 में राहुल गांधी ने देश को जोड़ने का जिम्मा उठाया था. अब न्याय यात्रा में असम में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ है. कई कार्यकर्ताओं पर FIR भी दर्ज हुई है, जो काफी गलत है.

देश में अब अमीर और अमीर हो गया है. देश में बेरोजगारी और महंगाई काफी बढ़ गई है. सरकार हरियाणा के घोटालों को छुपाना चाह रही है. वहीं 10 साल में झूठ और जुमलों के ऊपर ये सरकार चली है. वहीं कुमारी शैलजा ने कांग्रेस की गुटबाजी पर कहा कि कांग्रेस का गुट राहुल गांधी, खड़गे जी का गुट है. कुछ लोग हो सकते हैं अलग अलग बैठे हों पर हर संगठन में अपने अपने स्पेस के लिए काम किया जाता है.

ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल

वहीं उन्होंने कहा कि मैं कौनसा चुनाव लडूंगी. ये हाई कमान तय करेगा पर मेरी इच्छा विधानसभा चुनाव लडने की है. वहीं हाल ही में हरियाणा में चुनावों को लेकर प्रदेश संगठन की तरफ से बनाई गई, जिसमें 4 कमेटियों में Aicc से गए सचिव भेजे जाएंगे. इस पर जब  सवाल पूछा गया तो उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी. आपको बता दें कि संकेत ये हैं कि Aicc ने प्रदेश में कांग्रेस में फुट के कारण aicc ने सचिवों को कमेटियों में शामिल करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष और हरियाणा प्रभारी को पत्र भेजा है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी हरियाणा के लोगों को राम मंदिर की यात्रा करवाएगी. तो उन्होंने कहा कि भगवान राम सबके हैं. किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है, जब चुनाव नजदीक आते हैं तो धर्म के नाम पर वो इस तरीके से काम करते हैं.

Input: Kamarjeet Singh 

Trending news