Bhiwani Crime: भिवानी में एक बार फिर पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. हर बार की तरह इस बार भी खाकी बदमाशों पर भारी पड़ी है. मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से वहीं दूसरा गिरकर घायल हुआ है. ये दोनों बदमाश किसी नामचीन व्यक्ति की हत्या के फिराक में थे. चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती ये बदमाश दिनोद गांव निवासी अजय व मंजीत हैं. बदमाश अजय के पैर में घुटने के पास गोली लगी है और मंजीत के हाथ में चोट आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो महीने में कई बार पुलिस से झड़प
भिवानी में पुलिस और बदमाशों के बीच झड़प होने से एक बदमाश अजय के पैर में गोली लगी. वहीं, दूसरा बदमाश जिसका नाम मंजीत है वो बाइक से गिरकर घायल हुआ है. बता दें कि जब से भिवानी में नरेन्द्र बिजारणिया ने SP का पदभार संभाला है तब से दो महीनों में 4-5 बार पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो चुकी है. 


बदमाश के पैर में लगी पुलिस की गोली
सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि डिटेक्टिव टीम इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कृष्ण मलिक को सूचना मिली थी कि दिनोद गांव निवासी बदमाश अजय व मंजीत किसी नामचीन व्यक्ति की हत्या की फिराक में हैं, जब इनको काबू करने के लिए बापोड़ा व देवसर रोड पर नाकेबंदी की और वहां बाइक पर आ रहे इन बदमाशों को काबू करने का प्रयास किया तो इन्होंने भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इसके बाद बीच-बचाव में पुलिस ने भी फायर कर दिया, जिसमें एक गोली अजय के पैर में लगी और इस दौरान मंजीत बाइक से फिसल कर घायल हो गया.


ये भी पढे़ें: Manipur Violence: मणिपुर में शर्मसार करने वाली घटना पर विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कड़ी कार्रवाई की मांग


 


चार बार हो चुकी है मुठभेड़
गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से पांच पिस्तौल व बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. इंस्पेक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि अजय पर पहले भी हत्या के प्रयास का केस है और मंजीत पर लड़ाई व चोरी के केस दर्ज हैं. भिवानी में बीते दो महीनों में एक के बाद एक पुलिस व बदमाशों में 4 बार मुठभेड़ हो चुकी है.


INPUT- NAVEEN SHARMA