Ambala Crime News: सरकारी अस्पताल से 3 दिन की बच्ची लेकर फरार हुई महिला चोर, मासूम की मां से पहले की दोस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1746318

Ambala Crime News: सरकारी अस्पताल से 3 दिन की बच्ची लेकर फरार हुई महिला चोर, मासूम की मां से पहले की दोस्ती

Ambala Crime News: अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में 3 दिन की मासूम बच्ची की मां का विश्वास जीता उसका ख्याल रखा और कल मासूम बच्ची को ग्लूकोज लगवाने के बहाने चुराकर ले गई. जिसको पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसी दिन गिरफ्तार कर लिया. 

Ambala Crime News: सरकारी अस्पताल से 3 दिन की बच्ची लेकर फरार हुई महिला चोर, मासूम की मां से पहले की दोस्ती

Ambala Crime: बच्चा चोरी होने के मामले आपने पहले भी सुना होगा, लेकिन अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल से 3 दिन की मासूम को अनोखे तरीके से किडनैपिंग का मामला सामने आया है. किडनैपर ने सबसे पहले बच्ची की मां का विश्वास जीता उसका ख्याल रखा और कल मासूम बच्ची को ग्लूकोज लगवाने के बहाने चुराकर ले गई. जिसके बाद बच्ची की मां बिंदु का रो रोकर बुरा हाल हो गया. वहीं इस मामले में अंबाला पुलिस की भी काफी मुस्तैद नजर आई. पुलिस ने कुछ ही घंटे में मासूम बच्ची को दुर्गा नगर से रेस्क्यू किया और आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया .

कैसे किया बच्ची को किडनैप? 
दरअसल, अंबाला के नागरिक अस्पताल के प्रसूति वार्ड में 14 जून को बिंदु नामक महिला हेल्थ चेकअप के लिए आई थीं. इसी दौरान उसको एक महिला मिली जिसने कहा कि उसके साथ मदद करने के लिए कोई भी नहीं है. आरोपी महिला बिंदु के साथ घुलमिल गई और एक सहेली की तरह रहने लगी. इस दौरान बिंदु ने लड़की को जन्म दिया और आरोपी महिला ने बिंदु से कहा कि वो बच्ची को ग्लूकोज लगवाने जा रही है. जिसके बाद महिला बड़े आराम से नवजात शिशु को लेकर फरार हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही नवजात शिशु को उसके कब्जे से छुड़वाकर उसकी मां को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime News: वाइन ठेके पर गोलीबारी मामले में पुलिस को मिली सफलता, कनाडा में बैठ पिता से कराता था अपराधिक वारदात

3 दिन की मासूम की मां बिंदु ने बताया कि 14 तारीख को जब वो नागरिक अस्पताल आई और कार्ड बनवा रही थी तो उसकी मुलाकात एक महिला से हुई. जिसने उसे कहा कि आज मैं आपकी मदद कर देती हूं और अगले महीने आप मेरी मदद कर दीजिए. जिसके बाद बिंदु ने उस पर विश्वास कर लिया और महिला उसकी 3 दिन की मासूम को लेकर फरार हो गई.

फिलहाल बच्ची को उसके परिजनों को सौंपकर पुलिस आगामी कार्यवाही में जुट गई है. वहीं बलदेव नगर थाना एसएचओ राम कुमार ने बताया कि आरोपी महिला के ऊपर पहले भी बच्चा चोरी करने का मुकदमा दर्ज है. फिलहाल आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है और कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

इस बारे में जानकारी देते हुए नागरिक अस्पताल के डॉक्टर पबनीश का कहना है कि नागरिक अस्पताल में बच्चों की पूरी सुरक्षा रखी जाती है, लेकिन उनकी आपसी मिलीभगत थी जिसकी वजह से बच्ची चोरी हो गई, वरना सुरक्षा के इंतजाम पूरे हैं. 

Input: अमन कपूर

Trending news