Haryana News: हिसार में हीरो एजेंसी के मालिक जजपा नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330465

Haryana News: हिसार में हीरो एजेंसी के मालिक जजपा नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV आया सामने

Haryana Crime News: हिसार के हीरो एजेंसी के मालिक पर फायरिंग का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें 4 युवकों को भाइक पर फरार होते हुए देखा गया है. पुलिस के मुताबिक शाम 6 बजे हीरो एजेंसी के मालिक बाहर खड़े थे, तभी उनकी गोली मारकर हत्या की गई. 

Haryana News: हिसार में हीरो एजेंसी के मालिक जजपा नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV आया सामने

Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार की ऑटो मार्केट में लगभग 2 सप्ताह पहले शोरूम पर सरेआम फायरिंग का मामला सामने आया था. इसी कड़ी में बुधवार को सैनी हीरो एजेंसी के मालिक जेजेपा नेता रविंद्र सैनी पर फायरिंग की गई, जिसके बाद शोरूम के मालिक को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.रविंद्र सैनी की तीन गोली लगने से मौत हुई.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी गई. इसी के साथ ही वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें 4 युवकों को भाइक पर फरार होते हुए देखा गया है. पुलिस के मुताबिक शाम 6 बजे हीरो एजेंसी के मालिक बाहर खड़े थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. सैनी को 3 गोलियां लगी, जिससे शोरूम में भगदड़ मच गई. एजेंसी के मालिक को नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उस दौरान गनमैन शोरू के अंदर थे. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पीतमपुरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका के मंगेतर ने किया मर्डर

जजपा नेता को एक साल पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा के लिए गनमैन भी दिया था. बता दें कि 15 दिन के भीतर हिसार में गाड़ी की एजेंसी पर फायरिंग की ये दूसरी वारदात है. इससे पहले इनेलो नेता के महिंद्रा शोरूम फायरिंग की गई थी. 

वहीं बता दें कि हिसार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहें है. पहले इनेलो नेता के शोरूम पर फायरिंग हुई. इसके बाद ऑटोमोबाइल और तिरपाल व्यापारी को धमकी दी गई और फिरौती मांगी गई. जिसको लेकर व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया था. साथ ही 5 दिन पहले हिसार बंद कर धरना दिया गया था. इसको लेकर व्यापारियों ने सरकार को हरियाणा बंद की चेतावनी दी थी. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news