Delhi Crime: पीतमपुरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका के मंगेतर ने दिया वारदातस को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330431

Delhi Crime: पीतमपुरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका के मंगेतर ने दिया वारदातस को अंजाम

Delhi Murder News: मृतक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था, लेकिन उसकी शादी तय होने के बाद से लड़के ने बात बंद कर दी थी. लड़की लगातार नीरज के संपर्क में रही. जिसके चलते लड़की के मंगेतर ने

Delhi Crime: पीतमपुरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेमिका के मंगेतर ने दिया वारदातस को अंजाम

Delhi Crime News: दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाका में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन चोरी, झपटमारी, लूट और हत्या जैसी वारदातें मानो आम बात हो गई है. एक ऐसा ही ताजा मामला मंगोलपुरी थाना क्षेत्र के पीतमपुरा इलाके से सामने आया है, जहां कुछ युवकों ने एक युवक इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान नीरज के रूप में हुई है. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और परिजन अब अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहे है

दरअसल परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार को नीरज हमेशा की तरह अपनी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा हुआ था. तभी अचानक कुछ लोग उसकी दुकान पर आए और नीरज पर बेस बल्ले से हमला कर दिया. नीरज कुछ समझ पाता इतने में उन युवकों ने नीरज को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. परिवार को जैसे ही पता चला तो परिजन नीरज को लेकर दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में लेकर पहुंचे. आखिरी में पंजाबी बाग स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Demolition: मंगोलपुरी में MCD का बुलडोजर एक्शन, मंदिर के आसपास अतिक्रमण को हटाया

नीरज के परिजनों ने बताया कि नीरज को एक लड़की पसंद करती थी, लेकिन उस लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी. नीरज ने इसके चलते लड़की से दूरी बनानी शुरू की दी थी, लेकिन लड़की लगातार नीरज के संपर्क में रही. ये बात जैसे ही लड़की के मंगेतर को पता चली तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर नीरज की बेरहमी से पिटाई करवा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. नीरज के परिजनों का कहना है कि इस वारदात के बाद भी वह लगातार धमकी दे रहें हैं.

फिल्हाल पुलिस ने मृतक नीरज के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मंगोलपुरी थाना पुलिस ने इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. बहरहाल परिजन इस मामले में अब लगातार अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

Input: Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news