Haryana Crime: बार-बार रोने से परेशान होकर शख्स ने 1 साल के भतीजे की कर दी हत्या, खेत में फेंका शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1864587

Haryana Crime: बार-बार रोने से परेशान होकर शख्स ने 1 साल के भतीजे की कर दी हत्या, खेत में फेंका शव

Haryana Crime: हरियाणा के गोहाना में एक ने अपने एक साल के भतीजे की हत्या कर दी और शव खेत में फेंक दिया. बच्चे की मां ने उसके बेटे की हत्या का शक जताते हुए पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.

Haryana Crime: बार-बार रोने से परेशान होकर शख्स ने 1 साल के भतीजे की कर दी हत्या, खेत में फेंका शव

Haryana Crime: हरियाणा के गोहाना के गांव बड़ौता से एक विचलित करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने 1 साल के भतीजे की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया. पुलिस ने शिकायत दर्जकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

शख्स ने भतीजे को मारकर खेत में फेंका
हरियाणा के गोहाना में एक ने अपने एक साल के भतीजे की हत्या कर दी और शव खेत में फेंक दिया. बच्चे की मां ने उसके बेटे की हत्या का शक जताते हुए पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने वहीं आरोपी चाचा पवन को गिरफ्तार कर लिया है.

पहला पति करता था मारपीट
बिहार में मोतीहारी की सपना ने पुलिस को बताया कि मेरे माता-पिता उसके बचपन में ही गुजर गए थे. उसके मामा ने उसकी शादी यूपी के दुधायु के राहुल से की थी. पहला पति राहुल उससे हमेशा मारपीट करता रहता था. उसे राहुल से चार बच्चे पैदा हुए. जिनमें दो लड़की चांदनी 5 साल व उससे छोटी तीन साल की शबनम और दो साल का बेटा कृष्णा और एक साल का बेटा छोटू है. छह माह पहले वो अपने पति राहुल के साथ रहने के लिए लुधियाना पंजाब आ गई थी.

ये भी पढ़ें: Delhi Water Logging: G20 समिट के बीच बारिश से बदला मौसम का मिजाज, जलमग्न हुईं सड़कें

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
राहुल मजदूरी करता था. राहुल उसे छोड़कर अपनी भाभी के साथ रहने लग गया था. कुछ दिन वह अकेली किराए पर रही थी और उसके बाद अपने बच्चों का पेट पालने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर जीवन यापन करने लगी. करीब दो माह पहले लुधियाना रेलवे स्टेशन पर एक औरत से खाना मांगा. उस औरत ने कहा कि मेरी लड़की का लड़का विक्की निवासी गांव बड़ौता अविवाहित है. वह उससे शादी करवा देगी. वह अपने बच्चों के साथ बड़ौता आई और विक्की से शादी कर ली. विक्की का छोटा भाई पवन अविवाहित था और उससे प्यार करता था. जब उसका छोटा बेटा छोटू रोने लगता तो पवन गुस्से में कहता था कि मैं किसी न किसी दिन इसे मार कर फेंक दूंगा. शनिवार दोपहर को उसे छोटू को सास के कमरे में सुला दिया. कुछ देर बार वह नहीं मिला. उसे पवन पर छोटू को मारकर फेंकने का शक हुआ और पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके बच्चे की तलाश शुरू की. गांव बड़ौता में कालेज के निकट धान के खेत से शव बरामद किया गया. सदर थाना के जांच अधिकारी ने कहा कि बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू की है.

इनपुट- सुनील कुमार

Trending news