सिरसा में 26 जनवरी पर पुलिस पर गोली चलाने का मामला: 2 गिरफ्तार, 1 पिस्तौल समेत 7 कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1573767

सिरसा में 26 जनवरी पर पुलिस पर गोली चलाने का मामला: 2 गिरफ्तार, 1 पिस्तौल समेत 7 कारतूस बरामद

हरियाणा के सिरसा में 26 जनवरी को 3 लोगों ने पुलिस के साथ मुठभेड़ की थी. इस मामले में पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

सिरसा में 26 जनवरी पर पुलिस पर गोली चलाने का मामला: 2 गिरफ्तार, 1 पिस्तौल समेत 7 कारतूस बरामद

Haryana Crime: पिछले दिनों पुलिस पर गोलियां चलाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अब तक पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में अमन उर्फ खलनायक को सिरसा पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें: Nikki Yadav Murder Case: पुलिस पूछाताछ में साहिल ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी वजह

 

पुलिस के अनुसार अमन उर्फ खलनायक पर 15 मामले दर्ज है और अमन सिरसा का एक बड़ा नशा तस्कर बताया गया है. फिलहाल पुलिस अब अमन गैंग के अन्य लोगों की गिरफ्तारी जल्द करने का दावा कर रही है. आपको बता दें कि 25 जनवरी को अमन उर्फ खलनायक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सिरसा के नोहरियां बाजार में सरेआम दिनदिहाड़े गोलियों से दो लोगों पर हमला किया था, जिसके बाद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने में भी कामयाब रहे. पुलिस के लिए यह घटना सिरदर्द बन चुकी थी. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिरसा में पिछले दिनों दोपहर तक बाजार बंद भी करवाए गए थे, जिसपर सिरसा पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दवाब और बढ़ता चला गया. फिलहाल देरी से ही सही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया और मामले से पूरी तरह से पर्दा उठ गया. 

8 फरवरी को पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुए अमन उर्फ खलनायक की निशानदेही पर पुलिस ने 315 बोर की एक पिस्तौल, 7 कारतूस व 5 मैगजीन बरामद की हैं. इसी के साथ पुलिस ने अमन खलनायक के भाई करणदीप और एक अन्य साथी जगसीर को 32 बोर की अवैध पिस्तौल और 4 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. सिरसा के एसपी डॉ. अर्पित जैन ने बताया कि पुलिस ने 25 जनवरी को सिरसा के नोहरिया बाजार में हुए 2 युवकों पर गोली चलाने के आरोप में अभी तक तीन लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. अभी तक उनसे 4 अवैध हथियार और कुछ कारतूस बरामद किए गए हैं.

सिरसा के एसपी डॉ. अर्पित जैन ने बताया कि 25 जनवरी को सिरसा के नोहरिया बाजार में हुए गोलीकांड के मुख्यारोपी के साथ 8 फरवरी को पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगने के कारण उसे नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही उसके भाई करणदीप और एक अन्य साथी जगसीर को भी गिरफ्तार किया गया है. अमन उर्फ खलनायक पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. जिनमें से ज्यादातर नशा तस्करी के हैं. वहीं उसके साथ पकड़े गए दो अन्य पर भी कई मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि 25 जनवरी को हुए हमले में कुछ और भी नाम सामने आए हैं. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Input: Vijay Kumar

Trending news