Haryana Crime: पत्नी और ससुर से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828766

Haryana Crime: पत्नी और ससुर से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

Haryana Crime: पत्नी और ससुर परेशान होकर शख्स ने आत्महत्या कर ली है. यह मामला अंबाला छावनी का है. मृतक की जेब से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें युवक ने अपनी मौत के लिए अपनी बीवी और ससुर को जिम्मेवार बताया है, फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है.

Haryana Crime: पत्नी और ससुर से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

Haryana Crime: अंबाला छावनी में घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, युवक अंबाला छावनी के राम बाजार के सामने गली में रहता था. मृतक की जेब से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें युवक ने अपनी मौत के लिए अपनी बीवी और ससुर को जिम्मेवार माना है, फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है.

जानें, क्या है पूरा मामला

अंबाला कैंट राम बाजार के सामने गली में रहने वाले अतुल शर्मा ने घर के अंदर लगे पंखे वाले कुंडे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक एक निजी बैंक की लोन ब्रांच में कार्यरत बताया जा रहा है. इससे पूर्व मृतक अतुल शर्मा अखबार बांटने और साइंस का सामान बनाने का काम भी किया करता था. 2 साल पूर्व अतुल की माता का देहांत हो गया था.

ये भी पढ़ेंः Crime News: नियमों का उल्लंघन करने पर सिंगापुर में सुनाई गई भारतीय मूल के शख्सर को सजा, जानें क्या हुआ पूरा मामला

शादी के बाद से ही उसके अपनी पत्नी से संबंध ठीक नहीं बताये जा रहे हैं. अतुल शर्मा के मामा राजीव धीमान का कहना है कि उसका भांजा काफी होनहार था, लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की इसका कुछ पता नहीं चल पाया. कुरेदने पर खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि जब से उसकी शादी हुई है तब से उसकी पत्नी के उससे अच्छे संबंध नहीं बताये जा रहे, छोटी-छोटी बात पर झगड़ा करके इसकी पत्नी मायके चली जाया करती थी जो अभी भी वही गई हुई है.

सूचना मिलते अंबाला कैंट सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इससे पहले परिजनों ने मृतक के शव को फंदे से उतारकर नीचे रख दिया था. पुलिस अधिकारी अनिल कुमार की माने तो उनका कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि राम बाजार की गली के सामने एक युवक ने घर में फांसी लगा ली है जिस पर वे मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः Jhajjar News: BJP नेता कर्मबीर राठी के बेटे को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी किया आदेश

अनिल कुमार ने बताया कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुर परेशान करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल, पुलिस को मृतक के परिजनों द्वारा किसी शिकायत का इंतजार है जिसके बाद ही कोई कार्यवाई अमल में लाइ जाएगी. पुलिस ने मृतक अतुल शर्मा के शव को अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news