Haryana AAP Jan Aakrosh Yatra: हरियाणा दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी ने जन आक्रोश यात्रा शुरू कर दी है. बरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने इसकी शुरुआत कराई. बेरी हलके में AAP के राज्य से सचिव अश्विनी देशवाल की अगवाई में यह यात्रा शुरू की गई है. 5 दिन तक चलने वाली ये यात्रा गांव-गांव से होकर गुजरेगी और ग्रामीणों से सीधा संवाद करेगी. इस दौरान युवाओं को रोजगार दिलाने और नशे से दूर रहने का का संकल्प भी दिलाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहादुरगढ़ में यात्रा का स्वागत
बहादुरगढ़ के रोहद गांव में AAP जन आक्रोश यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया. यहां युवाओं ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया और गांव के बड़े-बुजुर्गों ने युवाओं मे बढ़ रहे नशे की प्रवृत्ति के बारे में AAP नेताओं को जानकारी दी.


AAP प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रदेश की मनोहर सरकार पर जाति-धर्म की राजनीति करने के आरोप लगाया और कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा को कर्ज में डुबो दिया है. BJP की सरकार में युवाओं को रोजगार की जगह नशे में धकेलना का काम किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Haryana News: अभय चौटाला ने गिनाए हरियाणा सरकार के 9 घोटाले, विज को दी इस्तीफे की सलाह


सुशील गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा नोटिस भेजने पर कहा कि भाजपा ED के जरिए केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है, लेकिन AAP का एक-एक कार्यकर्ता केजरीवाल बनकर काम करेगा और 2024 में बीजेपी को हराएगा.वहीं मनीष सिसोदिया की जमानत के फैसले पर असहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि फैसले के सभी कानूनी पहलुओं को समझा जा रहा है, फैसले को रिव्यू करवाने की अर्जी लगाई जाएगी. 


सुशील गुप्ता ने भारत सरकार पर विपक्षी नेताओं के फोन टैप करवाने का आरोप लगाया. हालांकि, सुशील गुप्ता को एप्पल कंपनी की तरफ से कोई चेतावनी संदेश अभी तक नहीं मिला है.उन्होंने कहा कि बहुत सारे नेताओं को एप्पल कंपनी ने हैकिंग थ्रेट की जानकारी मेल के जरिए दी है. भारत सरकार दिखावे के लिए एप्पल कंपनी से जवाब तलबी कर रही है, जबकि सरकार को अपने आप से सवाल पूछना चाहिए कि वह आखिर ऐसा क्यों कर रही है.


इस दौरान सुशील गुप्ता ने एक बार फिर से दोहराया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ेगी. उन्होंने लोकसभा चुनाव इंडी एलाइंस के साथ लड़ने की बात कही है.


Input- Sumit Tharan