पंचकूलाः हरियाणा में ई-टेंडरिंग के विरोध में चंडीगढ़ सीएम आवास की ओर कूच करने जा रहे. सरपंचों को पुलिस ने पंचकूला में ही बैरिकेड्स लगाकर रोक लिया. इस दौरान सरपंचों ने पुलिस की इस कार्रवाई का जमकर विरोध किया. सरपंचों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को तोड़ने की कोशिश की. सरपंचों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए पुलिस ने हल्के बल का भी प्रयोग किया, जिससे पुलिस और प्रदर्शनकारी सरपंचों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हरियाणा के सररपंच पिछले कई दिनों से ई-टेंडरिंग के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में आज सरपंचों ने सीएम मनोहर लाल के आवास को घेरने के लिए कूच कर रहे थे. सरपंचों ने कड़ी चेतावनी दी है कि यदि उन्हें पुलिस द्वारा रोका जाता है तो वहीं पर पक्का धरना लगाएंगे. हरियाणा में बीते दिनों ई-टेंडरिंग के विरोध में आंदोलन कर रहे सरपंचों और पंचायत मंत्री के बीच बैठक विफल होने के बाद सरपंचों ने सीएम आवास घेरने की चेतावनी दी थी.


ये भी पढ़ेंः दिल्ली में इमरजेंसी जैसे हालात, जिस तरह से साजिश रची जा रही है उसका पर्दाफाश जरूर करेंगे- संजय सिंह


सीएम मनोहर लाल की दो टूक


ई-टेंडरिंग के मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल ने बड़ा बयान दिया है. सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि जो डिसीजन पहले था वही है. हलांकी सीएम ने यह भी कही है कि कोई दिक्कत होगी तो समाधान करेंगे.


(इनपुटः दिव्या राणा)