Haryana News: हरियाणा से एक बार फिर बेहद ही झकझोड़ देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बाद ये सोचना मजबूरी हो जाता है कि क्या आज के जमाने में मां की ममता भी खत्म होते जा रही है. हरियाणा के फरीदाबाद में झाड़ियों में एक 8 दिन की नवजात पाई गई है. इस बच्चे को जिसने भी देखा वो स्तब्ध हो गया. जानिए पूरी खबर...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झाड़ियों में मिली मासूम
दरअसल, आज हरियाणा के फरीदाबाद में NHPC चौक की झाड़ियों में एक आठ दिनों की नवजात पाई गई. यह नवजात पूरी तरह से इस दुनिया में सांसें भी नहीं ले पाई होगी कि इसे झाड़ियों में फेंक दिया गया. इस बात की जानकारी जब पुलिस को लगी तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस बल वहां पहुंची और बच्ची को वहां से निकाला. 


ये भी पढ़ें: Bhiwani News: इस विश्वविद्यालय में ऑनलाइन शिकायत निवारण परीक्षा प्रणाली पोर्टल की हुई शुरुआत


कैसे चला पता
NHPC चौक पर जहां बच्ची को फेंका गया था, वहां से कुछ महिलाएं गुजर रही थीं. अचानक उन लोगों को बच्ची की रोने की आवाजें सुनाई दीं. झाड़ियों से बच्ची की अवाज सुनकर महिलाओं को पहले तो कुछ समइ नहीं आया फिर जैसे-तैसे उन्होंने बच्ची को झाड़ियों में ढ़ूंढ़ निकाला. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इस बात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.


फिलहाल स्वस्थ है बच्ची
जहां एक ओर लगातार बेटी बचाओ पर देश में जोर दिया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर ऐसी घटनाएं ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं. पुलिस बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराकर बच्ची के परिजन को ढ़ूंढ़ रही है. इस घटना के बारे में सिविल हॉस्पिटल फरीदाबाद की PMO डॉ सविता ने बताया कि 8 अक्टूबर को सराय ख्वाजा पुलिस द्वारा नवजात बच्ची को लाई गई और अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि बच्ची लगभग 4-5 दिनों की है. फिलहाल उसकी हालत स्वस्थ है. 


INPUT- AMIT Chaudhary