Palwal News: Crime करने से रोकने पर चाचा की हत्या, पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1731460

Palwal News: Crime करने से रोकने पर चाचा की हत्या, पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

Palwal Crime News: हरियाणा के पूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर की हत्या के आरोपी को आज पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपराध करने से रोकने की वजह से अपने ही चाचा की 27 मई को हत्या कर दी थी. 

Palwal News: Crime करने से रोकने पर चाचा की हत्या, पुलिस मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

Palwal Crime News: हाल ही में हरियाणा के पूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर की पलवल के औरंगाबाद गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. आज मुखमिर की सूचना पर पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची थी, जहां पर आरोपी ने पुलिस पर गोली चलाना शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी आरोपी पर गोली चलाई, जिसमें उसके पैर पर गोली लगी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

27 मई को ड्राइवर की हत्या 
पूर्व मंत्री करण दलाल के ड्राइवर की 27 मई को पलवल के औरंगाबाद गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप ड्राइवर के भतीजे पर था. मिली जानकारी के अनुसार, चाचा द्वारा अपराध करने से रोकने की वजह से भतीजे ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी द्वारा औरंगाबाद के पूर्व सरपंच हरदीप को भी कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी. 

ये भी पढ़ें- Couple Yoga Poses: सेहत ही नहीं रिश्तों में सुधार के लिए भी जरूरी है योग, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

आज पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की हत्या का आरोपी चमेली वन मंदिर में छिपा हुआ है. सूचना के बाद सीआईए पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने पुलिस पर सीधी गोली चला दी. यह गोली पुलिस की गाड़ी में लगी, जिस वजह से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लग गई और वह घायल हो गया. पुलिस ने घायल आरोपी को होडल के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया.

इस बारे में डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की 27 मई को पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के ड्राइवर राजेंद्र की हत्या करने वाला उसका भतीजा पुष्पेंद्र चमेली वन रोड की तरफ घूम रहा है, जिसके पास अवैध हथियार भी हैं. पुलिस टीम जब मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची तो एक युवक पुलिस को देख कर भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के बाद आरोपी ने अपने आपको पुलिस से घिरता देखा तो खेतों के रास्ते पैदल-पैदल पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा. जवाबी फायरिंग के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा. मौका पाते ही पुलिस टीम ने आरोपी को दबोच लिया.

पुलिस ने जब उस से उनका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पुष्पेंद्र निवासी औरंगाबाद बताया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा भी बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र ने गांव औरंगाबाद के पूर्व सरपंच हरदीप सिंह को 4 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी पुष्पेंद्र ने अपने भाई रोहतास के साथ मिलकर अपने चाचा राजेंद्र की हत्या की थी. पुलिस पहले आरोपी के भाई रोहतास को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है.

Input- Palwal Jakhar

Trending news