Sonipat News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी संदीप उर्फ काला जठेड़ी की मां कमला देवी ने बुधवार को धोखे से कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया. जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी सोनीपत राई थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, काला जठेड़ी की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं और बुधवार को घर में रखे कीटनाशक पदार्थ को दवाई समझकर खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां की मौत के बाद मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अपनी मां की अंतिम यात्रा में काला जठेड़ी शामिल हो सकता है. वह अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है.


ये भी पढ़ें: Karnal Crime: क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस


राई थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि जठेड़ी गांव की रहने वाली कमला देवी ने घर में कीटनाशक को दवाई समझकर खा लिया. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. गुरुवार को उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. 


गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी हाल ही में लेडी डोन अनुराधा से हुई थी. काला जठेड़ी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है. 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।