Haryana Heatwave: हरियाणा के इस गांव में लगा लॉकडाउन, सड़कें व गलियां हुई सुनसान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2273263

Haryana Heatwave: हरियाणा के इस गांव में लगा लॉकडाउन, सड़कें व गलियां हुई सुनसान

Jind News: गांव के सरपंच रामकुमार ने कहा कि गर्मी के कारण यहां लॉकडाउन जैसे हालात हो गए हैं. गर्मी से बचने के लिए मुनयादी करवाई गई है कि तापमान 50 डिग्री के आसपास हो गया है. हर जीव व पशुओं के लिए हालात भयंकर हो गए.

Haryana Heatwave: हरियाणा के इस गांव में लगा लॉकडाउन, सड़कें व गलियां हुई सुनसान

Jind News: हीट वेव के कारण आसमान से सूर्य देव आग बरसा रहे हैं. इस कारण लोगों को परेशानी का सामना उठाना पड़ा रहा है. हरियाणा में अधिकत्म तापमान 50 तक पहुंच चुका है. इसी कड़ी में भी जींद में गर्मी का प्रकोप जारी है. इसी वजह से जींद जिले में लॉकडाउन जैसे हालात हो गए है. जींद का तापमान 47 डिग्री से पार हो चुका है. जिस कारण लोग घरों में छुपे हैं. गलियां सुनसान नजर आ रही है, मानों जैसे कि लॉक डाउन लग गया हो.

दरअसल जींद जिले के गांव रधाना में हीट वेव के चलते लोग घर में दुबकने को मजबूर हो गए हैं. गांव में चौकीदार के द्वारा मुनयादी भी करवाई जा रही है कि घरों के अंदर रहें, बेवजह बाहर न निकले. साथ ही पेय पदार्थों का अधिक से अधिक सेवन करें. यही कारण है की जींद में रधाना गांव सुनसान नजर आ रहा है. जैसे कि यहां एक बार फिर से लॉकडाउन लग गया हो.

ये भी पढ़ें: Faridabad: बिजली की बढ़ती मांग के बीच जवाब दे रहे ट्रांसफार्मर, लग रहे लंबे पावर कट

गांव के सरपंच रामकुमार ने कहा कि गर्मी के कारण यहां लॉकडाउन जैसे हालात हो गए हैं. गर्मी से बचने के लिए मुनयादी करवाई गई है कि तापमान 50 डिग्री के आसपास हो गया है. हर जीव व पशुओं के लिए हालात भयंकर हो गए. लोग घरों में ही रहे, इसमें ही सबकी भलाई है. वहीं जिला उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा
 ने कहा कि गर्मी को लेकर लोगों के लिए गाइड लाइन जारी कर दी गई है. 

Input: गुलशन चावला 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news