अमन कपूर/अंबाला : हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के गृहनगर में हर बार की तरह इस मानसून में भी सरकार के तमाम दावों की पोल रविवार को खुलती दिखी. जैसा कि मौसम विभाग ने अगले दो दिन हरियाणा में बारिश होने का अनुमान जताया था, वह सच साबित हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आज अंबाला में 2 घंटे तक झमाझम बारिश हुई. इसके बाद शहर के निचले इलाकों के साथ ही पॉश इलाके में भी असम की बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए. 


ये भी पढ़ें : क्या कश्मीर में टारगेट किलिंग के पीछे की यह है सबसे बड़ी वजह? जंतर-मंतर पर उठी यह मांग


जगह-जगह जलभराव होने से राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ा. कई घरों के आधे गेट पानी में डूब गए और रेलवे अंडरब्रिज पूरा पानी से भर गया. लोगों का कहना है कि प्रशासन को इससे पहले ध्यान देना चाहिए था, ऐसा हर बार होता है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं.


ये भी पढ़ें : सुकेश चंद्रशेखर ने डेढ़ करोड़ रिश्वत देकर तिहाड़ को बना लिया था 'ऐशगाह', 82 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज


हरियाणा का अंबाला जिला हर बार की तरह इस बार भी मानसून में जलभराव की समस्या से जूझ रहा है. इस बार भी प्रशासन ने दावे किए थे कि लोगों को दिक्क्त नहीं आने दी जाएगी, लेकिन निचले इलाकों में तो बरसाती पानी भरा ही भरा, शहर के पॉश माने जाने वाले इलाके भी पानी में डूबे नजर आए.



अंबाला में कल शाम से रुक-रुककर बारिश जारी है और आज सुबह हुई तेज बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दीं. लोगों के वाहन जलभराव के चलते फंस गए, जिसके चलते लोग या तो धक्का देकर वाहन निकालते दिखे तो कहीं लोग क्रेन की मदद से अपने वाहन पानी से बाहर निकलवाते दिखे. 


WATCH LIVE TV