Ghaziabad Farmer Protest: अंबाला शंभू बार्डर पर किसान और पुलिस के बीच गतिरोध जारी है. कई किसान व मीडियाकर्मी इस दौरान घायल हुए हैं. किसानों ने बैरिकेड्स की एक लेयर उखाड़ दी है. इसी कड़ी में गाजीपुर बॉर्डर पर किसान पहुंचने शुरू हो गए हैं. किसानों ने बताया कि उन्हें रास्ते में रोका गया था, लेकिन उसके बाद भी वो गाजीपुर बॉर्डर पहुंच गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजीपुर बॉर्ड पहुंचें किसान
किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत के जत्थे के साथ किसान गाजीपुर बॉर्ड पहुंचें. जहां किसानों का कहना है कि अभी और भी किसान यहां आ रहे हैं और वह सभी मिलकर दिल्ली के लिए कूच करेंगे. वहीं अगर पुलिस ने इन्हें रोका तो यह यही पर धरने पर बैठ जाएंगे और अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ाएंगे.


ये भी पढ़ें: Kisan Andolan: हरियाणा सरकार से HC ने पूछा कि आखिर क‍िसानों को क्‍यों रोका जा रहा?


टिकैत ग्रुप के सदस्य को गाजियाबाद पुलिस ने किया डिटेन
किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत के जत्थे के साथ से पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे. जहां भारतीय किसान यूनियन टिकैत ग्रुप के सदस्य को गाजियाबाद पुलिस ने डिटेन कर लिया है. गाजियाबाद में धारा 144 लागू है. बता दें कि किसान यूनियन गुट के पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष को पुलिस ने डिटेन किया. साथ ही यूपी बॉर्डर पहुंचे किसानों को पुलिस ने डिटेन किया है और अपने साथ थाने लेकर गई है.


दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने लिया हालात का जायजा
साथ ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा प्रदर्शन के दौरान हालात का जायजा लेने के लिए टिकरी बॉर्डर पहुंचे. वहीं शंभू बॉर्डर पर प्रदर्शन के दौरान घायल हुए किसानों को सिविल अस्पताल लेकर जाया गया था, जहां उनकी हालात सामान्य बताई जा रही है.