महम: आज यानी मंगलवार दोपहर बाद सिंहपुरा कलां में दलित बस्ती के मकानों को तोड़ने के लिए प्रशासन का पूरा अमला भारी पुलिस बल के साथ पहुंचा. ग्रामीणों द्वारा जनसेवक मंच संयोजक एवं महम विधायक बलराज कुंडू को इसकी सूचना दी गयी. जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने के अपने कार्यक्रमों को बीच में ही छोड़कर कुंडू सीधे सिंहपुरा गांव पहुंचे और सरकार और प्रशासन को चेताते हुए कहा कि मेरे गरीब दलित भाइयों के मकान को किसी भी सूरत में तोड़ने नहीं दूंगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: OYO होटल्स बने लवर्स प्वाइंट, फरिदाबाद में छापा मार पुलिस ने पकड़े स्कूली बच्चे


इस दौरान बलराज कुंडू ने कहा कि गरीब के घर पर बुलडोजर चलने से पहले मेरी छाती पर चलेगा. जब तक मेरे शरीर में जान है, मैं गरीब के घर की एक भी ईट हिलने नहीं दूंगा. ग्रामीणों को विश्वास दिलाते हुए कुंडू ने कहा कि अभी आपका ये भाई और ये बेटा अभी जिंदा है, अपने गरीब भाईयों के साथ कोई अन्याय नहीं होने दूंगा. सरकार अगर गरीबों की जमीन के लिए पैसा चाहती है तो उसका जायज पैसा भरने के लिए मैं बैठा हूं, लेकिन किसी भी स्थिति में एक भी मकान को टूटने नहीं दूंगा.


मौके पर भारी पुलिस बल और बुलडोजर तथा तमाम अमला लेकर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों को बलराज कुंडू ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी सरकार को बता दो कि यहां अगर कुछ भी गलत करने का प्रयास किया तो अंजाम ठीक नहीं होगा. हम लोग न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में मामले को दायर कर रखा है, जिस पर सुनवाई के लिए 10 फरवरी की तारीख तय की गई है. इसलिए प्रशासन माननीय अदालत के 10 फरवरी को आने वाले निर्णय का इंतजार करे और तब तक के लिए शांती बनाए रखें.