OYO होटल्स बने लवर्स प्वॉइंट, फरीदाबाद में छापा मार पुलिस ने पकड़े स्कूली बच्चे
Advertisement

OYO होटल्स बने लवर्स प्वॉइंट, फरीदाबाद में छापा मार पुलिस ने पकड़े स्कूली बच्चे

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने महिला आयोग की चेयरपर्सन की शिकायत पर OYO होटल से दो स्कूली बच्चों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों स्कूल से बंक मारकर होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच करेगी.

OYO होटल्स बने लवर्स प्वॉइंट, फरीदाबाद में छापा मार पुलिस ने पकड़े स्कूली बच्चे

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: देश में कपल्स में OYO होटल को लवर्स प्वाइंट बना रखा है. इसी की आड़ में कुछ नाबालिग लड़के-लड़कियां भी मिलने के लिए OYO होटल का सहारा लेने लगे हैं. इस बीच फरीदाबाद में महिला आयोग की चेयरपर्सन की शिकायत पर पुलिस ने एक ओयो (OYO) होटल में छापा मारकर 2 स्कूली बच्चों को हिरासत में लिया है. यह स्कूली बच्चे ओयो होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस ने ओयो होटल संचालक समेत दोनों बच्चों को हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें: पानी की बूंद-बूंद को मोहताज दिल्ली के पॉश इलाके के लोग, बोले- सेटिंग से मिल रहा टैंकर वाला पानी

आपके बच्चे अगर घर से पढ़ने के लिए निकले हैं तो उनको लेकर जरा सावधान हो जाइए, क्योंकि फरीदाबाद में पुलिस ने एक OYO होटल पर छापा मारकर 2 स्कूली बच्चो को वहा से पकड़ा है. ये बच्चे स्कूल से बंक मारकर होटल पहुंचे थे. पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहे ये वहीं स्कूली बच्चे हैं. जो NIT-5 इलाके के ओयो होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे. तभी महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया को किसी ने फोन पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद रेनू भाटिया ने स्थानीय पुलिस को इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र छात्रा को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है.

बता दें कि स्कूल से बंक मारकर पहले तो लड़का स्कूटी से OYO होटल पहुंचा. इसके कुछ देर बाद लड़की OYO होटल पहुंची. इसके बाद वहां मौजूद महिला को दोनों की उम्र को लेकर अंदेशा होने पर उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच लड़के और लड़की के साथ होटल संचालक को भी हिरासत में ले लिया है. अगर दोनों छात्र बालिग निकले तो पुलिस दोनों को छोड़ देगी. वहीं अगर ये नाबालिग निकले तो OYO होटल पर नाबालिग को रूम देने के चक्कर में कार्रवाई हो सकती है. वहीं अब सवाल यह उठता है कि क्या होटल संचालक ने बिना आधार कार्ड देखे कमरा दे दिया. आधार कार्ड पर डेट ऑफ बर्थ लिखी होती है, जिससे उनकी उम्र का पता चल जाता है.

Trending news