Haryana News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. नेशनल हाईवे 152-डी पर स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए
घटना महेंद्रगढ़ के सुरजनवास गांव की है. स्कॉर्पियो सवार लोग अजमेर से जालंधर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आई और तभी गाड़ी ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों की जान चली गई.


अभी नहीं हुई है पहचान
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही घायल को महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मरीज की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस अधिकारी हरिप्रकाश ने बताया कि हमें घटना की जानकारी रविवार सुबह चार बजे के आसपास मिली थी. बताया गया कि ट्रक और स्कॉर्पियों की भीषण टक्कर हुई है, जिसमें चार लोग सवार थे. इस हादसे में तीन की मौत हुई है और एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है. दो लोगों की पहचान सनी उर्फ तजेंद्र सिंह और नायाब सलमानी के रूप में हुई है और बाकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है. सभी लोग पंजाब के जालंधर शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


ये भी पढ़े: दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष तुषार डेढ़ा के कार्यालय पर हमला, NSUI पर आरोप


एक को पीजीआई रोहतक किया गया रेफर
एमओ डॉ. शिवम यादव ने कहा कि नेशनल हाईवे 152डी पर हुए हादसे के बाद चार लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से एक घायल था और बाकी तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. घायल विजयेंद्र की हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.