Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट में जनता कैंप लगा लोगों की शिकायतें सुनी. इस दौरान लोग भारी बरसात में भी विज से मिलने के लिए जुटे रहे. विज ने कहा ज्यादातर मामले जर जोरू और जमीन से संबंधित आ रहे हैं. वहीं राहुल गांधी के हरियाणा में जीरी बोने के मामले पर विज ने कहा जीरी बोए उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो बिना बताए आते हैं जो बहुत बड़ा सिक्योरिटी रिस्क है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरसात में भी लोगों का जमावड़ा
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट में जनता कैंप लगा लोगों की शिकायतें सुनी. इस दौरान भारी बरसात में भी लोग विज के समक्ष शिकायतें रखने के लिए डटे रहे. विज के जनता कैंप में हर बार की तरह इस बार भी काफी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान अनिल विज ने कहा उनके समक्ष जर जोरू और जमीन से जुड़े ही मामले ज्यादातर आ रहे हैं. विज ने कहा भारी बरसात में भी लोग जुटे हुए हैं. वो भी उनकी शिकायतों को सुनेंगे.


ये भी पढ़ें: Love Jihad: राहुल बनकर करीब आया राहिल, प्रेमजाल में फंसाकर कराया लड़की का धर्मपरिवर्तन


 


किडनी खरीद-फरोख्त का मामला
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के दरबार मे किडनी खरीद-फरोख्त का गंभीर मामला आया है. एक महिला ने फरीदाबाद के एक अस्पताल पर मिली भगत कर किडनी निकालने के आरोप लगाए हैं. इस मामले में FIR दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई न होने पर पलवल से आई महिला विज के समक्ष पेश हुई. जिस पर एक्शन लेते हुए विज ने पुलिस कमिश्नर व डीसी फरीदाबाद को कॉल कर इस मामले ADC, सिविल सर्जन व DSP को शामिल कर कार्रवाई की बात कही. इस दौरान एक मामला क्रिप्टो करेंसी का भी आया, जिसपर विज ने ADGP स्टेट क्राइम को एक्शन के आदेश दिए.


सिक्योरिटी रिक्स है
वहीं हरियाणा में राहुल गांधी के जीरी बोने की तस्वीरें हरियाणा के सोनीपत से सामने आई थी. जिस पर विज ने कहा राहुल के जीरी बोने से कोई दिक्कत नही एक दिन की मजदूरी ही बचेगी. लेकिन उन्होंने हरियाणा में आने की हमे कोई जानकारी नही दी जोकि सुरक्षा में बहुत बड़ा रिस्क है. हमारी पुलिस को उन्होंने जानकारी नही दी जो कि बहुत ही रिस्की बात है.