Love Jihad: राहुल बनकर करीब आया राहिल, प्रेमजाल में फंसाकर कराया लड़की का धर्मपरिवर्तन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1770948

Love Jihad: राहुल बनकर करीब आया राहिल, प्रेमजाल में फंसाकर कराया लड़की का धर्मपरिवर्तन

Love Jihad: गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में धर्मांतरण का एक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पहचान छुपाकर एक हिंदू लड़की को अपने प्यार में फंसाया उसके बाद उसपर दबाव बनाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया.

Love Jihad: राहुल बनकर करीब आया राहिल, प्रेमजाल में फंसाकर कराया लड़की का धर्मपरिवर्तन

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक धर्मांतरण का मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने इश्क की जाल में फंसाकर एक लड़की का धर्म परिवर्तन कराया है. लड़की के परिजनों को जब उसके व्यवहार में परिवर्तन दिखा तो उन्होंने पूछताछ शुरू की, जिसके बाद मामला सामने आया. इसके बाद परिजनों ने घटना की को शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  

गाजियाबाद में खोड़ा की घटना
गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में धर्मांतरण का एक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पहचान छुपाकर एक हिंदू लड़की को अपने प्यार में फंसाया उसके बाद उसपर दबाव बनाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया. इसके बाद, जब परिवार को लड़की के व्यवहार में परिवर्तन दिखा तो उन्होंने लड़की से इस बारे में पूछताछ की. पूछताछ करने पर लड़की ने परिवार को जो बताया उससे उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: यूपी में घर में घुसकर लड़की को छत से फेंका, दिल्ली में इलाज के बाद मिला नया जीवन

राहिल ने पहचान छुपाकर प्यार में फंसाया
लड़की ने अपने परिवार बताया कि राहिल नाम का एक युवक अपनी पहचान बदलकर उसके करीब आया, जब वो उसके साथ रिश्ते में आ गई तो उसने उसपर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने लगा. साथ ही वो लड़की को सरिया कानून की तालीम भी देने लगा. मामले की जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

धर्म परिवर्तन गैंग का सदस्य
परिजनों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी का मूल नाम राहिल है. आरोपी राहुल अग्रवाल के रूप में लड़की के करीब आया फिर प्रेम जाल में फंसाकर उसकी धर्मपरिवर्तन करा दी. सूत्रों के अनुसार राहिल धर्म परिवर्तन गैंग का सक्रिय सदस्य है. उसके तार नेपाल और पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं. इस गैंग के सदस्य दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में धर्मांतरण का गैंग चलाते हैं. लोकल पुलिस के साथ-साथ कई एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news