Haryana: CM के "चांद पर भेज देंगे" वाले बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया को दी सलाह, उनसे सवाल न पूछें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1866169

Haryana: CM के "चांद पर भेज देंगे" वाले बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया को दी सलाह, उनसे सवाल न पूछें

Haryana: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेशभर में लगातार दौरे कर 2024 की तैयारियों को स्पष्ट करते दिख रहे हैं. आज अंबाला में हुड्डा कांग्रेस नेत्री अमीषा चावला के घर पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि INDIA बनने से प्रजातंत्र मजबूत होगा.

Haryana: CM के "चांद पर भेज देंगे" वाले बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया को दी सलाह, उनसे सवाल न पूछें

Haryana News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अंबाला पहुंचे. जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि INDIA बनने से प्रजातंत्र मजबूत होगा यह अच्छी पहल है. यह शुरुआत है अभी आगे आगे देखो क्या होता है. पर्यवेक्षकों के सामने हुए हंगामे पर प्रभारी के सख्त दिखाई देने पर हुड्डा ने कहा यह उनका काम है, लेकिन अपने नेता से मिलना सभी का काम है. हुड्डा ने स्पष्ट कहा 2024 के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है.

प्रदेशभर में कार्यक्रम कर रहे हैं हुड्डा
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेशभर में लगातार दौरे कर 2024 की तैयारियों को स्पष्ट करते दिख रहे हैं. आज अंबाला में हुड्डा कांग्रेस नेत्री अमीषा चावला के घर पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि INDIA बनने से प्रजातंत्र मजबूत होगा. पक्ष व विपक्ष दोनों मजबूत होने चाहिए. यह अच्छी पहल है यह शुरुआत है अभी आगे-आगे देखो क्या होता है.

ये भी पढ़ें: Delhi: मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत कृष्णा नगर विधानसभा में चला जनसंपर्क अभियान

ये है उनका काम
पिछले दिनों हरियाणा में हुड्डा गुट व सैलजा गुट ने पर्यवेक्षकों के सामने खूब शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान हंगामा भी हुआ और हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया इससे खफा भी दिखे. पर्यवेक्षकों के सामने हुए हंगामे पर प्रभारी के सख्त दिखाई देने पर हुड्डा ने कहा यह उनका काम है लेकिन अपने नेता से मिलना सभी का काम है.

मुख्यमंत्री से मत पूछना सवाल
इसके साथ ही 2024 की तैयारियों व हुड्डा के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर हुड्डा ने कहा वे पूरी तरह तैयार हैं और प्रदेश के दौरे कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि होता वही है, जो जनता चाहती है. इस जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा महिला के इलाके में फैक्ट्री लगवाने की मांग पर मुख्यमंत्री द्वारा अगली बार चंद्रयान-4 से चांद पर भेजने की बात कहने पर हुड्डा ने मीडिया को सलाह दी कि यदि अगली मुख्यमंत्री आएं तो आप भी उनसे सवाल मत पूछना वरना आपको भी चांद पर भेज देंगे.

Trending news