Haryana News: साढ़े 9 वर्षों के भाजपा कार्यकाल में बगैर भेदभाव हुए विकास कार्य: मंत्री बिसंबर वाल्मीकि
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181177

Haryana News: साढ़े 9 वर्षों के भाजपा कार्यकाल में बगैर भेदभाव हुए विकास कार्य: मंत्री बिसंबर वाल्मीकि

Haryana News: मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने कहा कि 1996 के 28 साल बाद बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र को फिर से मंत्री पद मिला है. उस समय चौ. जग्गनाथ इस विधानसभा क्षेत्र से मंत्री बने थे. इसके बाद उन्हे यह मंत्री पद मिला है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बवानीखेड़ा को मिला यह मंत्री पद जनता का है.

Haryana News: साढ़े 9 वर्षों के भाजपा कार्यकाल में बगैर भेदभाव हुए विकास कार्य: मंत्री बिसंबर वाल्मीकि

Haryana News: मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी की 31 मार्च को होने वाली विजय संकल्प यात्रा रैली के लिए मंत्री ने दिया न्यौता. सैनी सरकार में बने हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने कहा कि हरियाणा प्रदेश विकास के क्षेत्र में देश के अग्रणीय 5 राज्यों में शामिल है. पिछले साढ़े 9 वर्ष के भाजपा कार्यकाल में राज्य सरकार ने समान रूप से प्रदेश में विकास कार्य करवाए हैं तथा प्रदेश के युवाओं को बगैर भेदभाव के मैरिट के आधार पर नौकरियां देने का काम किया है.

यह बात राज्य मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने बवानीखेड़ा में जनता को संबोधित करते हुए कहा. इस मौके पर लोगों ने बिसंबर वाल्मीकि को मंत्री बनने के बाद हलके में पहुंचने पर बधाई देते हुए उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया. वो मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के 31 मार्च को बवानीखेड़ा में होने वाली रैली का न्यौता देने के लिए जिला के गांव जमालपुर, बोहल, बवानीखेड़ा सहित आधा दर्जन गांवों में पहुंचे थे.

इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने कहा कि उनके विभाग में 162 करोड़ रूपये के घोटाले की बात को लेकर जो सवाल पूछा जा रहा है, उसके लिए वो किसी भी जिम्मेवार घोटालेबाज को बख्शेगे नहीं. भले ही वह जिलास्तर या राज्य मुख्यालय स्तर का बड़े से बड़ा अधिकारी हो. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समय से जो जीरो टोलरेंस की नीति राज्य की भाजपा सरकार द्वारा अपनाई गई थी, उसी को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि 31 मार्च को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भिवानी जिला के बवानीखेड़ा में विजय संकल्प यात्रा रैली में पहुंचेंगे तथा जनता को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र हिसार लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है. ऐसे में वे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि लोकसभा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला के पक्ष में क्षेत्र की जनता मतदान करें. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राज्यसभा चुनाव भी होने है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को इन चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए.

मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने कहा कि 1996 के 28 साल बाद बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र को फिर से मंत्री पद मिला है. उस समय चौ. जग्गनाथ इस विधानसभा क्षेत्र से मंत्री बने थे. इसके बाद उन्हे यह मंत्री पद मिला है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बवानीखेड़ा को मिला यह मंत्री पद जनता का है. वो अपने कार्य के दौरान वंचितों को न्याय दिलाने और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि वो अपने कार्यो को प्राथमिकता से निपटाते हुए किसी भी प्रकार की कोताही से बचेंगे.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news