Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल 12 फरवरी यानी आज करीब 4 घंटे रोहतक में रहेंगे. वो सनसिटी स्थित भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के साथ बॉक्सर स्वीटी बूरा, उनके पति कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे. यहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा और उनके समर्थकों को भी पार्टी में शामिल करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा में शामिल होगा दंपती
रविवार देर शाम स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा ने वीडियो जारी कर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने का एलान किया था. देश के स्टार खिलाड़ी पति-पत्नी सोमवार को अपनी सियासी पारी शुरू कर रहे हैं. इसके लिए मुख्यमंत्री इन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे, साथ ही पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामेंगे. इसे लेकर पार्टी कार्यालय में तैयारियां जोरों पर है.


PM मोदी के कार्यों से हूं प्रभावित
रविवार देर शाम जारी वीडियो में दीपक हुड्डा ने कहा कि वह अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए कार्यों से प्रभावित हूं. इसमें कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देना या खेल क्षेत्र में दी गई सुविधाएं और बजट बढ़ाने के कार्य प्रमुख हैं.


ये भी पढ़ें: कॉलोनियों को नियमित न करने व PM योजना के तहत मालिकाना हक न मिलने पर लोगों में रोष


PM की तारीफ की
वर्ल्ड गोल्ड मेडलिस्ट और भीम अवार्डी बॉक्सर स्वीटी बूरा सोमवार को भगवा रंग में रंगने जा रही हैं. रविवार देर शाम जारी अपने वीडियो में हिसार की बेटी और रोहतक के चमारिया की बहू स्वीटी ने कहा है कि वह खेल के बाद राजनीति जीवन की पारी भी शुरू करने जा रही हैं. इसके लिए वो सोमवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश हित में किए गए कार्यों से प्रभावित इस खिलाड़ी का कहना है कि दुनिया के नक्शे पर भारत की छवि उभर कर सामने आई है. प्रधानमंत्री के प्रयासों से यह संभव हुआ है. उनके नेतृत्व में देश सेवा का अवसर मिला तो मैं पीछे नहीं हटूंगी.


INPUT- Raj Takiya