Haryana News: लोन लेकर की थी तैयारी, झगड़े में सब हुआ मिट्टी पलीद, मैरिज हॉल छोड़ गद्दा बिछाकर हुई शादी
Advertisement

Haryana News: लोन लेकर की थी तैयारी, झगड़े में सब हुआ मिट्टी पलीद, मैरिज हॉल छोड़ गद्दा बिछाकर हुई शादी

Haryana News:  8 दिसंबर को रेवाड़ी के साधूशाह निवासी राजकुमार की बेटी दीक्षा की शादी थी. शहर के कोनसीवास रोड़ स्थित किसान वाटिका में शादी समारोह का आयोजन किया गया था, लेकिन लड़ाई की वजह से शादी रोकनी पड़ी.

 Haryana News: लोन लेकर की थी तैयारी, झगड़े में सब हुआ मिट्टी पलीद, मैरिज हॉल छोड़ गद्दा बिछाकर हुई शादी

Haryana News: रेवाड़ी के कोनसीवास रोड़ स्थित शादी समारोह के दौरान हुए विवाद के मामले में पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. दूसरे पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज न करने के विरोध में आज सैनी समाज के लोग नारेबाजी करते हुए मॉडल टाउन पुलिस थाना पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए जमकर नारेबाजी की. वहीं, दूसरी और झगड़े के कारण शादी नहीं हो पाई थी. आज रोहतक में शादी की सभी रश्म संपन्न कराई गई. दोनों पक्षों का क्या कहना है वो भी उनकी जुबानी हम आपको सुनवाएंगे, लेकिन उसे पहले आप समझ लें कि पूरा मामला था क्या.

बता दें कि 8 दिसंबर को रेवाड़ी के साधूशाह निवासी राजकुमार की बेटी दीक्षा की शादी थी. शहर के कोनसीवास रोड़ स्थित किसान वाटिका में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. रोहतक से बारात आई हुई थी. बारात नाचते- गाते और आतिशबाजी करते समारोह स्थल की तरफ बढ़ रही थी. इस दौरान आतिशबाजी करने को लेकर मैरिज पैलेस के सामने दूकानदारों से बरातियों का झगड़ा हो गया. इस झगड़े में तीन दूकानदारों को चोट आई. दुकानदार पक्ष का आरोप है कि बरातियों ने उनके लोगों को ही मारा और उनके खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया, जो पूरी तरह से गलत है.

वहीं लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि उन्हे नहीं पता कि बाहर क्या हुआ था, लेकिन मैरिज पैलेस के अंदर काफी लड़के लाठी डंडे लेकर घुस आए जिन्होंने उनके साथ मारपीट की, जिस वजह से महिलाएं और बच्चे इतने डर गए कि उनका रो-रोकर बुरा हाल था. दूल्हा-दुल्हन को कमरे में बंद करके बचाया गया. मैरिज पैलेस में फैली दहशत के कारण शादी भी नहीं हो पाई. लड़की पक्ष के लोगों ने कहा कि लड़की ने लोन लेकर खुद की शादी के लिए कार्यक्रम किया था, लेकिन सब बर्बाद हो गया, जिसके बाद आज रोहतक में शादी की रस्म पूरी की गई है.

3 इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आई हैं, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है की पटाखे चलाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद किस कदर तनावपूर्ण माहौल बन गया था. इस घटना में एक पक्ष के तीन दूकानदारों को चोट आई है, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट आई है. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर कुछ नामजद सहित 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मॉडल टाउन थाना प्रभारी मीडिया के कैमरे के सामने कुछ बताने को तैयार नहीं हैं, लेकिन उन्होंने ये बताया है कि डीएसपी मामले की जांच कर रही हैं, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Pawan Kumar

Trending news