COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Haryana News: गुरुग्राम एसटीएफ ने 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सोहना के एक फार्म हाउस में व्यक्ति की हत्या मामले में आरोपी पिछले काफी समय से फरार था. इस हत्या में आरोपी मुख्य सूत्रधार थ. साथ ही पिछले काफी समय से यह आरोपी मोस्ट था. पुलिस ने इस आरोपी को गुरुग्राम के सेक्टर 14 से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस जांच शुरू कर दी है. 


13 अप्रैल को की थी हत्या
गुरुग्राम के सोहना के एक फार्म हाउस में 13 अप्रैल 2023 को ज्ञानेंद्र नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें कुल 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इस हत्या का मुख्य सूत्रधार कपिल उर्फ पंडित था. इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस पहले ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं मुख्य आरोपी कपिल उर्फ पंडित पिछले काफी समय से फरार था, जिसके ऊपर पुलिस ने 5 हजार का इनाम रखा हुआ था. आपसी रंजिश के चलते यह हत्या को अंजाम दिया गया था. वहीं इस मामले में जो गवाह थे उनकी भी हत्या का प्लान कपिल और पंडित पिछले काफी समय से बना रहा था, लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाया और पुलिस की गिरफ्त में आ गया.


ये भी पढ़ें: 16 दिनों से हड़ताल पर ग्रामीण सफाई कर्मचारी, इन मांगों को लेकर दे रहे हैं धरना


पुलिस कर रही है जांच 
गुरुग्राम की एसटीएफ ने आरोपी कपिल को गुरुग्राम के सेक्टर 14 से गिरफ्तार किया है. आरोपी से पुलिस ने तीन पिस्तौल और 31 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बता दें कि 5 हजार के इस इनामी बदमाश को पिछले काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 14 से आरोपी कपिल को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, फिलहाल अब आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. कई मामलों में वांछित इस आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है. 


INPUT- DEVENDER BHARDWAJ