Haryana News: शोरूम मालिक की हत्या के बाद CM बोले- अपराधियों को कुचल डालेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2331697

Haryana News: शोरूम मालिक की हत्या के बाद CM बोले- अपराधियों को कुचल डालेंगे

Haryana Hisar News: हिसार के हांसी में जेजेपी नेता हत्याकांड में व्यापारियों ने लगातार विरोध दर्ज किया है. इसको लेकर सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार अपराधियों को कुचलने का काम करेगी. वहीं, व्यापारियों की ओर से कहा गया है कि वो शुक्रवार को हांसी बंद करेंगे.

Haryana News: शोरूम मालिक की हत्या के बाद CM बोले- अपराधियों को कुचल डालेंगे

Hansi Band: बुधवार 10 जुलाई को हिसार के हांसी में बदमाशों ने हीरो शोरूम के मालिक और जजपा नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद एक ओर जहां लॉ एन ऑर्डर पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो दूसरी ओर व्यापारियों में रोष है. व्यापारियों में इसको लेकर जमकर नाराजगी देखने को मिल रही है. गुरुवार 11 जुलाई को व्यपारियों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया. दूसरी ओर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार अपराधियों को कुचलने का काम करेगी.

सरकारी नौकरी और मुआवजा की मांग
वहीं, व्यापारियों ने शुक्रवार को हांसी बंद करने का ऐलान किया है. साथ ही व्यापारियों ने मृतक के परिवार के लिए एक करोड़ का मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की है. हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग कहा कि सरकार को अपराधियों का पुख्ता से पुख्ता इलाज करना चाहिए. प्रदेश में पूरी तरह से जंगल राज कायम है. बजरंग गर्ग ने आज कहा कि अपराधी दिनदहाड़े दुकानों पर फायरिंग करके व्यापारियों से फिरौती व मंथली मांग रहे हैं. सरकार को अपराध खत्म करने लिए पुलिस प्रशासन को खुली छूट दे देनी चाहिए. व्यापारियों ने आज सरकार को पूरे हरियाणा बंद की चेतावनी भी दी है. आपको बता दें कि हांसी में बुधवार को जजपा नेता और व्यापारी रविंद्र सैनी की चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

अपराधियों को कुचलेगी सरकार
इस हत्याकांड को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था को मजबूत करने में सरकार सक्षम है. किसी भी अपराधी को बक्शा नहीं जाएगा. सरकार अपराधियों को कुचलने का काम करेगी. हांसी हत्याकांड में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. हरियाणा में कोई भी व्यक्ति अपने हाथ में कानून लेगा तो उसको बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: जिस मुनक नहर ने बवाना में ला दी 'बाढ़', क्या उस खतरे से नेताजी पहले से वाकिफ थे?

मांगी गई थी फिरौती
आपको बता दें कि जजपा नेता को एक साल पहले जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्हें गनमैन मिले थे, लेकिन बुधवार को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. हमलावरों ने करीब 5 सेकेंड के अंदर उनको तीन गोलियां मारीं और फरार हो गए. इससे पहले उनके शोरूम के बाहर फायरिंग करके फिरौती मांगी गई थी.

Trending news