Haryana News: JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354480

Haryana News: JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

Haryana News: जननायक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता अजय सिंह चौटाला की कार आज दुर्घटनाग्रस्त हो गई. चंडीगढ़ जाते वक्त नीलगाय के टकरा जाने से उनकी कार हादसे के चपेट में आई, इस दौरान उनकी धर्मपत्नी भी कार में मौजूद थीं. हालांकि गनीमत की बात रही कि दोनों लोग बाल-बाल बच गए.

Haryana News: JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

Haryana News: शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला की कार हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान कार में अजय चौटाला और उनकी पत्नी नैना चौटाला मौजूद थीं. दोनों लोग बाल-बाल बच गए. अजय चौटाला चंडीगढ़ जा रहे थे.

नीलगाय आ जाने से हुआ हादसा
हादसा उस समय हुआ जब अचानक सड़क पर नील गाय आ गई, जिससे उनकी गाड़ी टकरा गई. घटना के वक्त अजय और नैना चौटाला सिरसा से चंडीगढ़ जा रहे थे. हादसे की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. फिर चौटाला परिवार को दूसरे वाहन में भेजा गया. जींद के ढाकल गांव के पास से दोपहर करीब दो बजे ये घटना हुई. इस हादसे में गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा और और जानवर की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: 630 लीटर अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 साल से कर रहा था तस्करी

इससे पहले भी हो चुकी है दुर्घटना
यह पहली बार नहीं है, जब अजय चौटाला किसी कार दुर्घटना का शिकार हुए हों. इससे पहले भी अजय चौटाला की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. उस वक्त जींद जाते समय और आज यानी शुक्रवार को जींद में ही दुर्घटना हुई है. 8 जनवरी, 2019 को जींद जाते समय उनकी कार का एक पहिया अलग हो गया था, जिससे वाहन नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर से टकरा गया. उस घटना के दौरान भी, अजय चौटाला और तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भाग्यशाली निकले और बाल-बाल बच गए.

यहां देखें वीडियो

कौन हैं अजय चौटाला?  
बता दें कि अजय सिंह चौटाला हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बेटे हैं. हरियाणा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, ऐसे में इन दिनों पूरा प्रदेश चुनावी रंग में डूबा हुआ है. अजय सिंह चौटाला की पार्टी जेजेपी हाल ही में बीजेपी से गठबंधन तोड़कर सरकार से अलग हुई है. ऐसे में अजय सिंह चौटाला आए दिन नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार पर हमलावर दिखते हैं.

Trending news