Haryana News: किरण चौधरी बोलीं- ये है पोर्टल की सरकार, सबकुछ ऑनलाइन फिर भी भ्रष्टाचार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802705

Haryana News: किरण चौधरी बोलीं- ये है पोर्टल की सरकार, सबकुछ ऑनलाइन फिर भी भ्रष्टाचार

Haryana News: किरण चौधरी ने कहा कि सरकार ने वादें किए थे कि युवाओं को 2 करोड़ नौकरियां दी जाएगीं, लेकिन यहां कुछ नहीं दिया गया. आज आलम यूं है कि युवा भटक रहा है. 

Haryana News: किरण चौधरी बोलीं- ये है पोर्टल की सरकार, सबकुछ ऑनलाइन फिर भी भ्रष्टाचार

Haryana News: तोशाम की विधायक व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी ने कहा कि आज भाजपा की असलियत सबके सामने है. भाजपा की सरकार के 10 वर्ष में आमजन का चश्मा उतर गया है. लोग बीजेपी को समझ चुके हैं. डबल इंजन की सरकार ने लोगों से वादें तो बहुत किए लेकिन किया कुछ नहीं. सभी वर्ग सड़कों पर है. युवा के साथ-साथ नौकरी पेशा लोग भी सड़कों पर हैं. सरकार उनसे बात करने के बजाए. नो वर्क नो पे का नोटिस निकाल रही है, जबकि सरकार को चहिए कि कर्मचारियो से बात करे और कोई हल निकाले.

पोर्टल की सरकार
किरण चौधरी ने कहा कि ये सरकार पोर्टल की सरकार हो गई है. हरियाणा में तो केवल ओर केवल पोर्टल बना-बना के दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में गन्दा पानी आता है, जिस वजह से लोग परेशान हैं और गन्दा पानी पीने को मजबूर हैं.

2 करोड़ दी जाएंगी नौकरियां
किरण चौधरी ने कहा कि सरकार ने वादें किए थे कि युवाओं को 2 करोड़ नौकरियां दी जाएगीं, लेकिन यहां कुछ नहीं दिया गया. आज आलम यूं है कि युवा भटक रहा है. सीईटी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ सरकार ने विश्वासघात किया है. सीईटी पास है फिर भी उनके लिए नौकरियां नहीं हैं. सब कुछ ऑनलाइन करके भी भ्रष्टाचार चरम पर है. पहले ऑनलाइन कुछ भरो फिर उसे ठीक करवाने के लिए पैसे दो.

ये भी पढ़ें: Delhi News: खस्ताहाल सड़कें बनीं परेशानी का सबब, जाम से परेशान लोग

नशे की कैद में युवा
किरण चौधरी ने कहा कि सरकार को ही मालूम नहीं है कि कितने पोर्टल बन चुके हैं.  उन्होंने कहा कि आज सभी वर्ग सरकार से दुखी है. कर्मचारी सड़कों पर हैं. लिपिक वर्ग सड़कों पर है. सरकार को चहिए कि उनकी बात सुन कर कोई रास्ता निकाले,  लेकिन सरकार नो वर्क नो पे का पत्र निकाले बैठी है. आज महंगाई चरम पर है ऐसे में उनकी मांग जायज है. सरकार को चाहिए कि कोई बीच का रास्ता निकाले. किरण चौधरी ने कहा कि युवा नशे की कैद में है. स्कूलों तक नशा पहुंच गया है. पार्को में नशा चलता है. सरकार के कान पर जू तक नही रेंगती हैं. प्रदेश के हालात खराब होते जा रहे हैं.

हम बाहर से भीड़ नहीं बुलाते
इसके साथ ही किरण चौधरी ने कांग्रेस की गुटबाजी पर भी इंकार किया और कहा कि सभी अपना-अपना काम कर रहे हैं. वे पूरे हरियाणा की जनता से मिल रही हैं. उनकी आवाज को उठा रही हैं. अब जल्द ही भिवानी में भी कार्यक्रम होगा, जिसमें भिवानी के लोग भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि उनके कार्यक्रम में एक बात खास होगी कि वहीं के लोग ही भाग लेंगे. वे ऐसा नहीं करतीं कि बाहर के लोगों को भीड़ के लिए एकत्रित कर लें. 

कांग्रेस पर क्या बोलीं
मुख्यमंत्री के जन सवांद कार्यक्रम पर भी किरण चौधरी ने कहा कि वहा फिक्सिंग की जाती है. पहले ही कुछ लोगों को सीखाकर अंदर भेज दिया जाता है. ऐसे कार्यक्रमों का कोई फायदा नहीं होता है. किरण चौधरी ने राहुल गांधी की यात्रा पर बोलते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से पार्टी को मजबूती मिली है और आज तक किसी नेता ने ऐसा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि बारिश में ठंड में राहुल गांधी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा की है, जबकि बीजेपी ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया है.

Trending news