Haryana News: हुड्डा के गढ़ में पहुंची कुमारी सैलजा, कहा- कांग्रेस में जनता करती है नेताओं का चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1789721

Haryana News: हुड्डा के गढ़ में पहुंची कुमारी सैलजा, कहा- कांग्रेस में जनता करती है नेताओं का चुनाव

Haryana News: रोहतक में कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा और कृष्णमूर्ति हुड्डा के साथ मिलकर शक्ति प्रदर्शन किया. इसके साथ ही कुमारी शैलजा के कार्यक्रम में उनके मंच से भावी मुख्यमंत्री के नारे भी लगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जनता करती है नेताओं का चुनाव.

 Haryana News: हुड्डा के गढ़ में पहुंची कुमारी सैलजा, कहा- कांग्रेस में जनता करती है नेताओं का चुनाव

Haryana News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन करने पहुंची कुमारी शैलजा ने इशारों-इशारों में हुड्डा को नसीहत देते हुए स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की लड़ाई नहीं बल्कि जनता के हित की लड़ाई होती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद का फैसला हाईकमान करेगा. साथ ही उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मणिपुर में शर्मसार करने वाला मंजर सामने आया है और इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कुछ नहीं बोल रहे हैं. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के मानहानि मामले में भी ध्यान देते हुए कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

जनता करती है फैसला
रोहतक में कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा और कृष्णमूर्ति हुड्डा के साथ मिलकर शक्ति प्रदर्शन किया. इसके साथ ही कुमारी शैलजा के कार्यक्रम में उनके मंच से भावी मुख्यमंत्री के नारे भी लगे. कांग्रेस में बने गुट और मुख्यमंत्री की होड़ में लगे नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कुमारी शैलजा ने कहां है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की लड़ाई नहीं है. बल्कि जनता के हितों की लड़ाई के लिए कांग्रेस जानी जाती है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग और जाति के लोगों से मिलकर कांग्रेस बनी है. ऐसे में मुख्यमंत्री पद की लड़ाई छोड़ लोगों के मुद्दे उठाने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला केवल हाईकमान करेगा और यह उन लोगों को समझ जाना चाहिए. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इशारों- इशारों में संदेश दिया है कि कांग्रेस में नेताओं का फैसला जनता करती है. बता दें कि कुमारी सेलजा आज पुरानी आईटीआई मैदान में मदन लाल धींगरा कम्युनिटी सेंटर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: नगर निगम चुनाव में सीटें कम होने को लेकर sc समुदाय के लोगों ने किया विरोध

मणिपुर घटना पर दी प्रतिक्रिया
साथ ही उन्होंने मणिपुर में हुई हिंसा में महिलाओं का वीडियो सामने आने पर भी प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक घटना बताया है. उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में इस घटना को लेकर चर्चाएं हैं और ऐसे में भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस विषय पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. कुमारी सैलजा ने कहा कि तुरंत मणिपुर सरकार को डिसमिस कर देना चाहिए. उन्होंने मांग की है कि सरकार तुरंत इस पर फैसला ले और दोषियों को गिरफ्तार कर सजा दी जाए. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के मानहानि मामले में न्यायपालिका पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर विश्वास है और फैसला राहुल गांधी के हक में आएगा. 

INPUT: Raj Takiya

Trending news